ज़रीन खान ने की अपनी बालकनी की सफाई, वीडियो हो रहा वायरल
ज़रीन खान ने की अपनी बालकनी की सफाई, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

इस समय पूरे विश्व में कोरोना का खर फैला हुआ है और हर कोई इससे बचने के लिए अपने अपने घरों में कैद है. आप सभी को बता दें कि इस लिस्ट में आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक शामिल है और सभी अपने आपको बचाने में लगे हुए हैं . ऐसे में आप जानते ही होंगे इस समय कई लोगों के लिए हाउस हेल्प भी आइसोलेटेड हैं और इस दौरान सेलेब्स अपने घर की साफ-सफाई में लगे हैं. अब हाल ही में इस दौरान का वीडियो भी सामने आया है जो जरीन खान का है. जी हाँ, इस वीडियो में जरीन एक बालकनी में सफाई करती नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zareen Khan (@zareenkhan) on

जो आप देख सकते हैं. इसमें जरीन खान ने की जमकर सफाई की है जो आप देख सकते हैं. वैसे अब तक कई सेलेब्स अपने वीडियो शेयर कर चुके हैं और जरीन खान ने एक वीडियो शेयर कर लिखा है, 'The best kind of workout in this quarantine period is cleaning your house ... atleast I’ve come to realise tht #MondayMotivation #BackToBasics #BestHomeWorkout #Quarantine #FitnessInCoronaTimes #StayHome #StaySafe #ZareenKhan ' आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो में वह जोर-शोर से सफाई करती नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि इससे पहले कैटरीना भी साफ़ सफाई करती नजर आईं थीं.

आपको बता दें कि बीते दिनों कैटरीना कैफ ने भी घर पर झाड़ू लगाने का वीडियो शेयर किया था और इस वीडियो में वह झाड़ू को क्रिकेट बैट बनाती भी दिखाई दी थीं. इसी के साथ उन्होंने बर्तन धोने का वीडियो भी शेयर किया था और उनके अलावा भी अब तक कई सेलेब्स वीडियोस शेयर कर चुके हैं.

लॉकडाउन के बीच क्या कर रहीं हैं जूही चावला, जानिए यहाँ

सलमान के बाद अब इन्होने की डेली वेज वर्करों की मदद

लॉकडाउन के बीच खाना बनाने लगे सुनील शेट्टी, पत्नी ने पकड़ा सिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -