आलोचनाओं को अपने दिमाग तक नहीं लाती हूं......

May 31 2016 05:28 PM
आलोचनाओं को अपने दिमाग तक नहीं लाती हूं......

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री जरीन खान जो कि हमे बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के साथ भी फिल्म 'वीर' में नजर आ चुकी है. तथा पिछले दिनों उन्होंने फिल्म 'हेट स्टोरी 3' में बोल्ड सीन्स देकर सबको चौंक दिया था। इस बीच जहां वह उनके काम को सराहा जा रहा है वहीं उन्हें नकारात्मक टिप्पणियों का भी सामना करना पड़ रहा है। इन बातों को लेकर जरीन खान का कहना है कि उन्हें नकारात्मक टिप्पणियों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

गौरतलब है की अभी कुछ समय पहले ही अभिनेत्री जरीन खान अपने बढ़े हुए वजन को लेकर काफी परेशान रही थी तथा अभिनेत्री जरीन खान ने काफी वक्त पहले भी अपनी आलोचनाओं को लेकर कहा था, "मेरा वजन बहुत अधिक था और इसके लिए मुझे बहुत आलोचना सहनी पड़ी।

मैं आलोचनाओं को अपने दिमाग तक नहीं लाती हूं केवल अपने काम पर ध्यान देती हूं।" इन बातों को लेकर जरीन खान का कहना है कि उन्हें नकारात्मक टिप्पणियों से कोई फर्क नहीं पड़ता। बॉलीवुड की कई हस्तियों के बीच जरीन का हाल ही में सोशल मीडिया पर मजाक बनाया गया। सोशल मीडिया पर नकारात्मक टिप्पणियों के प्रभाव के बारे में पूछे जाने पर जरीन ने कहा, "नहीं कभी नहीं। मुझे इन सब चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता।"