अनुष्का ने किया सपोर्ट, तो कुछ ऐसा बोलीं जरीन खान
अनुष्का ने किया सपोर्ट, तो कुछ ऐसा बोलीं जरीन खान
Share:

फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड (Bollywood) में कदम रखने वाली एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) हाल ही में अपनी एक फोटो के कारण सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो गई थीं और इस फोटो में बॉलीवुड अदाकारा जरीन खान (Zareen Khan) राजस्थान की पिछोला लेक के पास खड़ी हुईं थीं. बता दें कि फोटो में जरीन के स्ट्रेच मार्क्स साफ नजर आ रहे थे और जरीन की फोटो को देख लोगों द्वारा उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया गया था. लेकिन जरीन खान द्वारा ट्रोलर्स की बखूबी क्लास लगाई गईं हैं. जबकि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी जरीन खान के सपोर्ट में उतरीं थीं और उन्हें सपोर्ट किया था.

एक्ट्रेस अनुष्का ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जरीन को लेकर एक पोस्ट डाली थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि, 'जरीन, आप सुंदर, बहादुर और मजबूत इंसान हैं, आप अपने आप में ही बिल्कुल परफेक्ट हैं.' वहीं अब अनुष्का की इस पोस्ट पर जरीन खान का भी रिएक्शन आ गया है. जहां उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि, 'जो लोग ये जानने के लिए बहुत उत्साहित हैं कि मेरे पेट के साथ क्या हुआ है, उनको मैं कहना चाहूंगी की ये उस व्यक्ति का नैचुरल पेट है जिसने हाल ही में 50 किलो वजन कम किया हुआ है.' 

आगे अदाकारा ने लिखा कि, 'जब आप इस पर कोई फोटोशॉप और किसी भी तरह की सर्जरी का इस्तेमाल नहीं करते तो ये ऐसा दिखता है. मैं हमेशा से ऐसी हूं जो असली रहने में विश्वास रखती है और मैं अपनी कमियों को गले लगाती हूं न कि उसे छुपाती हूं.' आपको इस बात से अवगत करा दें कि जरीन खान द्वारा हाल ही में 50 किलो वजन कम किया हैं. 

 

वायरल हो रही सोहा अली और कुणाल की ये खूबसूरत तस्वीर..

अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ आलिया की लंच डेट, दोनों ने दिखाया हॉट अवतार

कॉमिक रोल के लिए Coolie no.1 में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री

प्रियंका के नए लुक ने फिर लगाई आग, पति निक के साथ दिलकश अंदाज वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -