पहली फिल्म से हिट हुई लेकिन बोल्ड सीन देते ही फ्लॉप हो गईं जरीन खान
पहली फिल्म से हिट हुई लेकिन बोल्ड सीन देते ही फ्लॉप हो गईं जरीन खान
Share:

कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकीं जरीन खान का आज जन्मदिन है. जरीन खान का जन्म पठान परिवार में 14 मई 1987 को मुंबई में हुआ था और जरीन हिंदी भाषा के अलावा उर्दू, इंग्लिश, मराठी बोल लेती हैं. आप सभी को बता दें कि उन्होंने अपनी पढ़ाई रिजवी कॉलेज ऑफ़ साइंस से पूरी की है. वहीं जरीन एक डॉक्टर बनना चाहती थीं उन्होंने कभी भी एक्टिंग की दुनिया में आने के बारे में नहीं सोचा था लेकिन किस्मत ने उन्हें एक्ट्रेस बना दिया. वैसे जरीन को फ़िल्मी दुनिया में लाने का पूरा श्रेय अभिनेता सलमान खान को जाता है. आप सभी को बता दें कि उन्होंने ही जरीन को अपनी फिल्म वीर के लिए अप्रोच किया था.

उन्होंने इस फिल्म में एक राजकुमारी का किरदार निभाया था. हालाँकि फिल्म कुछ खास नहीं चली. वहीं ज़रीन को इस फिल्म में अपने अभिनय के लिए क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यु मिले और उसके बाद वह सलमान खान स्टारर फिल्म रेड्डी में आइटम सांग कैरेक्टर ढीला हैं में नज़र आयीं. आप सभी को बता दें कि इस फिल्म के बाद वह साजिद नाडियावाला की मल्टीस्टारर फिल्म हॉउसफुल 2 में नजर आयीं, जोकि उस साल की बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गयी थी.

आपने देखा होंगा इस फिल्म में उनके अपोजिट जॉन अब्राहम नज़र आये थे. वहीं उसके बाद उन्‍होंने हेट स्‍टोरी 3 में भी काम किया है जहाँ उन्होंने जमकर बोल्ड सीन दिए लेकिन उसके बाद वह ज्यादा हिट नहीं हुईं. अब वह फिल्मों से दूर हैं.

पापा करण से यश और रूही ने कहा- 'कपड़े उतारो आपको धोना है..'

रिलीज हुआ रैपर बादशाह का नया गाना 'इल्जाम'

अरबाज के लिए खाना बना रहीं हैं उनकी प्रेमिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -