ज़रीन खान की कार से इस युवक की हुई मौत, तस्वीरें आई सामने
ज़रीन खान की कार से इस युवक की हुई मौत, तस्वीरें आई सामने
Share:

बीते रोज बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जरीन खान की गाड़ी से एक बड़ा एक्सीडेंट हो गया. आपको बता दें, यह घटना गोवा में हुई जहां एक बाइक सवार जरीन खान की कार से आकर टकरा गया, जिससे उसको गंभीर चोटे आईं. लेकिन जब तक ज़रीन की टीम उसे  हॉस्‍पिटल लेकर गई तब उसको मृत घोषित कर दिया गया. इसी हादसे की कई तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हे आप यहां देख सकते हैं. इन टॉवरों में ज़रीन खान डरी और सहमी हुई दिखाई दे रही हैं क्युन्कि उनकी गाड़ी से किसी की मौत  हो गई है. बता देते हैं कौन था वो शख्स.   

वायरल होती इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक बाइक की तस्वीर है जिस पर वो युवक सवार था. बताया जा रहा है बाइक सवार युवक ने हेलमेट नहीं पहना था, जिसके चलते उसके सिर पर गहरी चोट आ गई. ये घटना आज शाम 6 बजे के करीब की बताई जा रही है. बाइक चालक का नाम नितेश गोरल है. जिसकी उम्र 31 वर्ष बताई गई है.

युवक की तस्वीर सामने आई है जिसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है और उसे श्रद्धांजलि दी गई है. आप भी देखिये उस युवक की तस्वीर जिस पर उसके भाई ने दुखभरा पोस्ट कर उसे शेयर किया है. इसके बाद ज़रीन खान के साथ क्या किया जा रहा है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.

ज़रीन खान की कार का हुआ एक्सीडेंट, हुई मौत

इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ एक्स मैनेजर ने की बदसलूखी, दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -