B'day Spl : कभी 100 किलों था ज़रीन खान का वजन, अब हो गई हैं इतनी बोल्ड

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार ज़रीन खान आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. ज़रीन खान को बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस की गिनती में शामिल किया जाता हैं. ज़रीन ने साल 2010 में फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इस फिल्म में उनकी जोड़ी सलमान खान के साथ नजर आई थी. ज़रीन को करियर के शुरुआती दौर में कैटरीना कैफ की हमशक्ल भी कहा जाता था.

ज़रीन ने इन आठ सालों में बहुत ही कम फिल्मों में काम किया हैं जिसमे से भी उनकी कुछ फिल्मे तो फ्लॉप साबित हुई थी. अगर ज़रीन खान के फ़िल्मी करियर से पहले के समय की बात करे तो इंडस्ट्री में आने से पहले ज़रीन कॉल सेन्टर में काम करती थी. जब ज़रीन कॉलेज में थी तब वो बहुत ज्यादा ही मोटी थी. जी हाँ... ज़रीन का वजन करीब 100 किलों था. उन्हें अपने वजन के कारण कई बार मजाक का भी शिकार होना पड़ा था.

ज़रीन ने कभी ये नहीं सोचा था कि वो एक्ट्रेस या मॉडल बनना चाहती हैं लेकिन अचानक ही उनकी बॉलीवुड में एंट्री हो गई. इंडस्ट्री में आने के बाद ज़रीन के लुक में और उनके फिगर में काफी ज्यादा बदलाव आ गया. ज़रीन ने अपना वजन घटाने की ठान ली और उन्होंने जिम में और एक्सेर्साइज़ करने में घंटों पसीना बहाया. इसके साथ ही ज़रीन ने अपने डाइट चार्ट में भी बदलाव कर दिया और उन्होंने मीठा खाना तो बिलकुल ही बंद कर दिया था.

ज़रीन की पहले की तस्वीरें और अभी की तस्वीरें देखकर आप उनके मेकओवर का अंदाज़ा लगा सकते हैं. ज़रीन अब पहले से भी ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं और वो अपनी खूबसूरती के कारण ही निर्देशकों की पहली पसंद बनी रहती हैं.

अनुष्का को एक दिन बाद याद आया मदर्स डे, फोटो शेयर करने पर हुई ट्रोल

रणबीर के सवाल पर शर्म से लाल हुई आलिया, ये प्यार नहीं तो क्या हैं...

मदर्स डे के मौके पर लता ने शेयर की अपनी माँ से जुड़ी यादों को

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -