जमीयत उलेमा ने मोदी पर साधा निशाना
जमीयत उलेमा ने मोदी पर साधा निशाना
Share:

नई दिल्ली : जमीयत उलेमा ए हिंद नामक मुसलमानों की संस्था ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। दिल्ली में जमीयत की सम्मेलन चल रही है, जहां देश के मौजूदा सियासी और सामाजिक हालातों पर चर्चा की जा रही है। जब जमीयत ने मंच से मोदी पर ऊंगली उठानी शुरु की, तो वाम दल और कांग्रेस ने भी मौके का फायदा उठाते हुए पीएम के खिलाफ हमला बोला।

जमीयत उलेमा के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी ने कहा कि मोदी सरकार ने जो नारा दिया था कि सबका साथ सबका विकास, वो इस वादे से पीछे हट गई है। मुसलमानों, दलितों और इसाइयों के लिए देश का माहौल अनुकूल नहीं है। सरकार अपनी विकास की नीतियों में अल्पसंख्यकों को कोई जगह नहीं दे रही है।

इस सम्मेलन में कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद, सीपीएम नेता मोहम्मद सलीम सहित कई मशहूर चेहरे मौजूद थे। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने एक चिठ्ठी भेजी थी, जिसे आजाद ने सभा में पढ़कर सुनाया। चिठ्ठी में लिखा हुआ था कि मुल्क नाजुक दौर से गुर रहा है। चारों ओर नफरत का माहौल है।

सेकुलरिज्म को निशाना बनाया जा रहा है। ऐसे में हमें एक मंच पर आना होगा। उम्मीद करती हूं कि जमीयत की कोशिश रंग लाएगी। वहीं विपक्ष के कई दिग्गज नेताओं के इस सेमिनार में आने की उम्मीद है। यूपी में होने वाले चुनाव के मद्देनजर इस सेमिनार का एक राजनीतिक महत्व माना जा रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -