भारत से बचाने के लिए ज़ाकिर नाइक ने मलेशिया को धन्यवाद् किया

Jul 12 2018 01:46 PM
भारत से बचाने के लिए ज़ाकिर नाइक ने मलेशिया को धन्यवाद् किया

मलेशिया:  मुस्लिम धर्म उपदेशक जाकिर नाइक जो की भारत में कथित तोर पर आतंकी गतिविधियों और धनशोधन में वांछित है. उसने वापस भारत नहीं भेजे जाने के लिए मलेशियाई प्रधानमंत्री महातिर मोहम्मद को उसने धन्यवाद कहा. भारत ने औपचारिक तौर पर मलेशिया से जाकिर नाइक के प्रत्यर्पण का आग्रह किया था. 

 

इतना ही नहीं जाकिर नाइक ने मलेशिया के अखबारों में बयान छपवाकर धन्यवाद देते हुए देश का कोई कानून नहीं तोड़ने का वादा भी किया. बता दें कि अपने भड़काऊ भाषणों से युवाओं को आतंकी गतिविधियों के लिए प्रेरित करने का आरोप लगने के बाद जाकिर 2016 में भारत से भाग गया था. जाकिर नाइक  कट्टरपंथी मुस्लिम धर्म प्रचारक ने पिछले हफ्ते मलेशियाई प्रधानमंत्री महातिर से मिला था. इस मुलाकात के बाद महातिर ने साफ किया था कि उनकी सरकार नाइक के प्रत्यर्पण की भारत की मांग पर आसानी से अमल नहीं करेगी. नाइक को तब तक वापस भारत नहीं भेजा जाएगा जब तक वह उनके देश में परेशानी उत्पन्न नहीं करता. 

 

नाइक द्वारा मलेशियाई अखबारों में छपे बयान में  नाइक ने कहा कि  महातिर के निर्णय से मलेशिया के न्याय और सांप्रदायिक सौहार्द पर मेरा विश्वास और दृढ हुआ है.’  'मेरे मामले को 'निष्पक्ष' तौर पर लेने के लिए आपका धन्यवाद प्रधानमंत्री महातिर'.

'क्रिकेट का भगवान' हुआ मायूस, इस देश ने पल भर में चूर कर दिया किया सपना

फीफा: आज दुनिया पूछ रही है 42 लाख की आबादी वाले क्रोएशिया को

66 सालों से नहीं किया ये काम तो गिनीज़ बुक में शामिल हुआ नाम

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App