जाकिर ने की PM मोदी की तारीफ
जाकिर ने की PM मोदी की तारीफ
Share:

नई दिल्ली : मुस्लिम धर्मगुरू जाकिर नाईक पर तरह - तरह के आरोप लगने के बाद लगता है वे सरकार के प्रति नर्म हो गए हैं। अब वे सरकार के आगे झुकने लगे हैं। दरअसल उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुणगान प्रारंभ कर दिया है। उनका कहना था कि पीएम मोदी हिंदू - मुसलमान के बीच की खाई को समाप्त करने में सफल होंगे। जाकिर नाईक ने अपने एक साक्षात्कार में इस तरह की बातें कहीं। दरअसल यह साक्षात्कार एक लोकप्रिय समाचार पत्र में प्रकाशित हुआ है।

इस साक्षात्कार के अनुसार जाकिर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा, पीएम मोदी अकेले ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो कि सर्वाधिक दौरा करने वाले हैं। उन्होंने दो वर्षों में मुस्लिम राष्ट्रों का दौरा सबसे अधिक बार किया। यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिंदू मुसलमान के मध्य रिश्ते सुधारने का प्रयास करेंगे तो वे उनका साथ देंगे। पीएम मोदी के सऊदी दौरे के बारे में उनका कहना था कि भारत में मुस्लिम धर्मावलंबी बड़े पैमाने पर रहते हैं ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सऊदी अरब के दौरे का भारत पर अच्छा असर पड़ सकता है।

भारत में निवेश को भी प्रोत्साहन मिल सकता है। जाकिर नाईक ने कहा कि यदि जांच एजेंसी भारत आने के लिए कहती है तो वे आऐंगे। उनका कहना था कि वे किसी को भी धर्म परिवर्तन जैसे मसले के लिए प्रेरित नहीं करते हैं। यदि लोग अपने आप धर्म परिवर्तन करते हैं तो वे करते हैं। इतना ही नहीं संविधान के अनुच्छेद 25 में धर्म का प्रचार करने का अधिकार सभी को है वही वे भी करते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -