रेडियो पर इंटर्नशिप से शुरुआत, आज करोड़ों चेहरों की मुस्कराहट बन चुके हैं जाकिर खान
रेडियो पर इंटर्नशिप से शुरुआत, आज करोड़ों चेहरों की मुस्कराहट बन चुके हैं जाकिर खान
Share:

देश के जाने माने हास्यकार जाकिर खान के लिए आज का दिन बेहद खास है. आज ही के दिन जाकिर का जन्म साल 1987 में मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में हुआ था. ज़ाकिर खान एक भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडियन, लेखक, प्रस्तुतकर्ता और अभिनेता हैं. आइए आज जाकिर के 32वें जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ ख़ास और दिलचस्प बातें....

7 साल पहले साल 2012 में, उन्होंने कॉमेडी सेंट्रल की भारत की तीसरी सर्वश्रेष्ठ स्टैंड अप कॉमेडियन प्रतियोगिता जीतकर खूब लोकप्रियता हासिल की थी और वह AIB के साथ एक समाचार कॉमेडी शो, ऑन एयर का भी हिस्सा रहे हैं. वे कॉमेडी की दुनिया में आज देश का जाना माना नाम बन चुके हैं. आज देश में जो नाम कॉमेडी की दुनिया में सबसे ज्यादा तेजी और सबसे ज्यादा तेज के साथ चमक रहा, वह हैं जाकिर खान. 

रेडियो पर इंटर्नशिप से शुरुआत से लेकर देश के करोड़ों युवाओं के बीच मशहूर हो जाना, सफर काफी दिलचस्प रहा आपका?

एक साक्षातकार में उन्होंने कहा था कि सही कहूं तो ऐसा कभी महसूस नहीं हुआ कि मैं मशहूर हो गया हूं. हम जहां से आते हैं, हमारी एक छोटी सी दुनिया है. वहीं जब हम उस दुनिया में मशहूर हो जाएं बस वही हमारी सबसे बड़ी खुशी होती है. जब 50 लोग सुनते थे, तब भी वैसा ही लगता था और आज जब पांच हज़ार लोग सुनते हैं तब भी वैसा ही लगता है. इसमें कोई अधिक फर्क नहीं हैं. उनके मुताबिक, हर क्रिएटिव इंसान को मेहनत लगातार करनी चाहिए, जिस दिन आपको लगा कि आप बड़े आदमी बन गए हैं आपका काम खराब होने लगेगा. 

Nach Baliye 9 : इस टीवी एक्टर को 'अहमद खान' ने कहा 'कबीर सिंह', जानिए वजह

Khatron Ke Khiladi 10 में खतरा और बढ़ा, कंटेस्टेंट्स को मिली मोटी रकम

एकता कपूर-मोना सिंह की गहरी दोस्ती मे बनी दूरी !, जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -