एक ट्वीट के चलते जमकर ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस, बवाल मचने पर छोड़ा ट्विटर
एक ट्वीट के चलते जमकर ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस, बवाल मचने पर छोड़ा ट्विटर
Share:

बॉलीवुड में आमिर खान के साथ फिल्म 'दंगल' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम अब बॉलीवुड में नहीं नजर आती हैं. उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है. जी हाँ, लेकिन फिर भी वह किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं. अब इसी बीच जायरा ने पाकिस्तान से होते हुए भारत आए टिड्डियों को लेकर एक ऐसा ट्वीट कर दिया, जिससे लोग भड़क गए और उन्हें सोशल मीडिया पर भला बुरा कह रहे हैं. जी दरअसल जायरा ने ट्वीट में टिड्डियों की हमले की तुलना अल्लाह के कहर से किया, जिसकी लोग अलोचना कर रहे हैं.

एक वह ट्रोल होने लगी हैं और खुद को ट्रोल होते देख जायरा वसीम ने अपने इस ट्वीट को ही नहीं बल्कि अपना अकाउंट ही डिलीट कर दिया है. जी दरअसल, जायरा वसीम ने कुरान की आयत को शेयर करते हुए उससे टिड्डी दल के हमले को जस्टिफाई करने की कोशिश की, जिसके चलते नाराज हो उठे और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. वहीँ आपको हम यह भी बता दें कि जायरा ने लिखा कि ''टिड्डियों का कहर सहित अन्य जो भी हाल फिलहाल में आपदाएं देखने को मिली हैं वह सब इंसान के बुरे कर्मों का फल है.''

उनके इस ट्वीट को देखने के बाद यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे और कुछ ने उन्हें पागल तक कह दिया. वहीँ कुछ यूजर्स ने तो यह भी कह दिया कि ''इस्लाम में ट्विटर का इस्तेमाल करना भी हराम है तो उन्हें ट्विटर छोड़ देना चाहिए.'' अब लग रहा है जायरा को यह बात समझ आ गई और उन्होंने ट्विटर छोड़ दिया. आप सभी को बता दें कि अब जायरा ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है, वहीँ अब तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि उन्‍होंने कितने समय के लिए ट्विटर को छोड़ दिया है.

टिड्डियों के हमले को इस एक्ट्रेस ने बताया 'कर्मो का फल', ट्रोलर्स बोले- 'चूहे खाने के बाद बिल्ली हज को चली'

प्रोड्यूसर ने अक्षय को किया फिल्म देने से इंकार, एक्टर ने कहा- 'प्लीज़ मेरे पेट पर लात मत मारो'

अगर ज़िंदा होता यह एक्टर तो कभी फिल्मों में नहीं आ पाती करीना-करिश्मा कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -