इंडस्ट्री छोड़ने के बाद भी फिल्म प्रीमियर में पहुंची जायरा वसीम, ट्रोलर्स ने कहा- 'ड्रामेबाज लड़की'
इंडस्ट्री छोड़ने के बाद भी फिल्म प्रीमियर में पहुंची जायरा वसीम, ट्रोलर्स ने कहा- 'ड्रामेबाज लड़की'
Share:

फिल्म 'दंगल' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' के बाद 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली जायरा वसीम इन दिनों ट्रोलर्स के निशाने पर चल रहीं हैं. जी दरअसल बीते दिनों उन्होंने अपने मजहब का हवाला देते हुए बॉलीवुड को अलविदा कह दिया और यह कहकर उन्होंने सबको हैरान कर दिया था. ऐसे में जायरा की तीसरी फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है जिसका ना 'द स्काई इज पिंक' है और इस फिल्म के लिए वह खूब तैयारियां कर रहीं हैं. इस फिल्म में वह प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर के साथ नजर आने वाली हैं.

वहीं इससे पहले इस फिल्म का प्रीमियर आगामी 13 सितंबर को टोरंटो में आयोजित फिल्म फेस्टिवल में होने वाला है और इसके लिए फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अन्य कलाकार टोरंटो पहुंच चुके हैं. वहीं जायरा भी फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए टोरंटो पहुंची हैं, जिसकी वजह से उन्हें यूजर्स ने ट्रोल किया है. जी दरअसल बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर में फिल्म के स्टार कास्ट संग जायरा वसीम भी नजर आ रही हैं. बस इसी कारण से उन पर ट्रोलर्स ने निशाना साधा. उनकी तस्वीर को देखकर लोगों ने कहा कि ''जब तुमने धर्म के रास्ते पर चलने की ठान ली थी और बॉलीवुड से नाता तोड़ लिया था तो अब फिल्म के प्रीमियर में क्या करने गई हो.''

एक यूजर ने लिखा कि ''ये लड़की एक नंबर की ड्रामेबाज है.'' वहीं एक यूजर ने लिखा है 'आमिर खान कि बेटी होकर ऐसा करती हो शर्म नहीं है.'' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने तो उन्हें 'बिन पैंदे का लौटा' तक कह दिया है. वैसे एक यूजर ने तो यह तक लिखा है, ''पहले धर्म के नाम पर पूरे देश में हंगामा कर दिया, अब फिल्म के प्रीमियर में पहुंच गई. कितनी ड्रामेबाज लड़की है.'' इसी के साथ एक और यूजर ने कहा है कि ''ये जायरा क्या कर रही है, इसे तो इस्लाम की तरफ जाना था, इसने तो बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था.'' आपको बता दें कि 'द स्काई इज पिंक' जायरा की आखिरी फिल्म है.

इस डायरेक्टर के प्यार में पागल है हुमा कुरैशी, जन्मदिन पर कहा- जितना पता है उससे ज्यादा...'

बॉलीवुड में सलमान को हुए 30 साल से अधिक, फैंस के लिए कही यह बात

प्रस्थानम : शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे अली फजल, कहा- पुराना जख्म...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -