डॉक्टर्स के समर्थन में आमिर खान की हीरोइन, सोशल मीडिया पर लिखा कुछ ऐसा
डॉक्टर्स के समर्थन में आमिर खान की हीरोइन, सोशल मीडिया पर लिखा कुछ ऐसा
Share:

'दंगल' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' जैसी फिल्मों से चर्चा में रहने वाली अदाकारा जायरा वसीम वैसे तो किसी मामले में कम ही अपनी राय रखती हुईं नजर आती हैं, लेकिन अब वह पश्चिम बंगाल में हुई डाक्टरों के साथ हिंसा के बाद से डाक्टर्स के सपोर्ट में खड़ी हुईं नजर आ रही हैं. साथ ही डाक्टरों के समर्थन में जायरा द्वारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा नोट लिखकर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के रवैया का भी जमकर विरोध किया गया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पश्चिम बंगाल में डॉक्टर, एसएसकेएम अस्पताल के नाम से जाने जाने वाले सेठ सुखलाल कर्णी मेमोरियल में दो चिकित्सकों पर हमला किए जाने के बाद से डाक्टरों की यह हड़ताल जारी है. बंगाल में इस घटना के बाद, सैकड़ों डॉक्टरों ने अपना इस्तीफा दे दिया है और जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर चले गए. यह उनकी हड़ताल का चौथा दिन है. इस पर जायरा ने अपना पक्ष इस रूप में रखा है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस लंबी पोस्ट में जायरा द्वारा लिखा गया है कि, "पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों के खिलाफ चल रही हिंसा पूरी तरह से दुर्भाग्यपूर्ण, परेशान करने वाली और दिल दहला देने वाली घटना है. इससे भी अधिक दुर्भाग्यपूर्ण बात तो यह है कि यह कैसे मामला अब तक सुलझा ही नहीं है. राष्ट्रीय चिंता का विषय है यह. मीडिया चल रहे खतरे को कवर क्यों नहीं कर रहा है? पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों के खिलाफ हो रहे जघन्य हमलों के जवाब में 300 डॉक्टर अपने कर्तव्यों से इस्तीफा दे रहे हैं, मैं यह समझने में विफल हूं कि स्थिति राष्ट्रीय आक्रोश के योग्य नहीं है. " वहीं आपको बता दें कि ताजा जानकारी में यह खबर आई है कि अब तक करीब 1000 से अधिक चिकित्स्क अपने पद से इस्तीफा दी चुके हैं. 

मेकर्स ने रिलीज़ किया 'मदारी' का मेकिंग वीडियो

85 साल की हुईं आमिर की माँ, सुपरस्टार के छोटे बेटे आजाद ने गाया गाना

जन्मदिन पर दिशा को मिला ऐसा तोहफा, घर में आया अब एक नया मेहमान

ऋषि कपूर से मिलने अमेरिका पहुंची पाकिस्तानी एक्ट्रेस, लोग बोले-इन्हें सर पर मत उठाओ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -