हूबहू शाहिद कपूर की तरह दिखता है उनका बेटा, फोटो जमकर हो रही वायरल
हूबहू शाहिद कपूर की तरह दिखता है उनका बेटा, फोटो जमकर हो रही वायरल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर द्वारा सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की गई है और फोटो शेयर होते ही इंटरनेट पर यह खूब वायरल भी हो गई है. फोटो में एक तरफ शाहिद कपूर और दूसरी तरफ बेटे ज़ैन देखने को मिल रहे हैं. शाहिद और ज़ैन की यह तस्वीर अटेंशन ग्रैब कर रही है. इस फोटो को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि ज़ैन अपने पापा की पूरी जेरॉक्स कॉपी हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि शाहिद कपूर द्वारा अपने बचपन की तस्वीर शेयर की गई है और साथ ही इसके अपने बेटे की तस्वीर भी उन्होंने साझा की है. इस फोटो शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा है कि- Spot the difference #likefatherlikeson. अभिनेता शाहिद की इस तस्वीर को काफी पसंद भी किया जा रहा है. ईशान खट्टर और सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा भी इस तस्वीर पर कमेंट किया गया है. सिद्धार्थ ने लिखा- मुझे इस तस्वीर में कलर के अलावा कोई और डिफरेंस नजर नहीं आ रहा है.

साथ ही आपको एक खास बात से भी अवगत करा दें कि शाहिद कपूर अपने बेटे के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हुए पाए जाते हैं. शाहिद बेटे संग स्पेशल टाइम भी स्पेंड करते देखें जाते हैं. अक्सर दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं.

हिंदी के अलावा इन भाषाओँ में भी Dabangg 3 रिलीज़..

TGOTT : खून से लथपथ दिखी परिणीति चोपड़ा, तस्वीरें आई सामने

Housefull 4 : अब कव्वाली करते दिखेंगे अक्षय कुमार...

अक्षय कुमार ने शेयर की बचपन की तस्वीर, ये है उसका उद्देश्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -