टीवी के यह मशहूर एक्टर हुआ घायल, लगी गहरी चोट
टीवी के यह मशहूर एक्टर हुआ घायल, लगी गहरी चोट
Share:

हाल ही में टीवी के एक बहुत ही शानदार अभिनेता के चोटिल होने की खबरें सामने आई है. जी हाँ , कभी टीवी शो नामकरण से सुर्ख़ियों में आने वाले अभिनेता जैन इमाम के साथ हाल ही में एक हादसा हुआ है जिसके कारण वह चोटिल हो गए हैं. आप सभी को बता दें कि जैन ने अपने जख्मी होने की जानकारी अपने फैंस को सोशल मीडिया पर दी. उन्होंने हाथ में लगी चोट की एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और शेयर की गई तस्वीर में उन्होंने ये बताया कि ''भले ही वो दर्द में है लेकिन उन्हें काम पर जल्दी जाने की इच्छा हो रही है.''

आप सभी देख सकते हैं उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि ''व्हेन यू आर इन पैएन, यू आर गेम''. आप सभी को बता दें कि जैन इमाम आज के समय में कई लड़कियों की दिलों की धड़कन है और उन्हें सभी बहुत पसंद करते हैं. फिलहाल जैन द्वारा शेयर की गई फोटो में हम सभी साफ देख सकते है कि कैसे जैन की उंगलियां जख्मी हो गईं है और उन्होंने उस पर पट्टी की हुई है. आप सभी को यह भी बता दें कि जल्द ही वह खतरों के खिलाड़ी सीरियल में नजर आने वाले हैं.

इस रियलिटी शो को डायरेक्टर रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाएगा. जैन ने अपने करियर की शुरुआत 2014 में टीवी की दुनिया में सीरियल 'कैसी है ये यारियां' से किया था और इस शो के बाद वह का शोज में नजर आए. फिलहाल वह अपने नए शो को लेकर सुर्ख़ियों में है.

3 महीने बाद पति के आते ही फूट-फूटकर रोईं दीपिका, कूदकर लगा लिया गले

अपनी इस वेब सीरीज के लिये उत्तराखंड पहुँच रही है एकता कपूर

जल्द आएगी शो 'क्राइम पेट्रोल' पर आधरित किताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -