अपने पति की नहीं बल्कि राहुल द्रविड़ की फैन है ये अभिनेत्री
अपने पति की नहीं बल्कि राहुल द्रविड़ की फैन है ये अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड की अभिनेत्री और क्रिकेटर जाहिर खान की पत्नी ने अभी हाल ही में एक खुलासा किया है। जी उन्होंने बताया की उनके फेवरेट क्रिकेटर कौन है ?? वैसे तो सभी का यही मानना है कि सगारिका ने जहिर से शादी की तो उनके फेवरेट क्रिकेटर भी जहीर ही होंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। जी हाँ अभी हाल ही में सागरिका घाटगे ने बताया कि उनके पसंदीदा क्रिकेटर उनके पति जहीर नहीं बल्कि 'द वॉल' के नाम से मशहूर क्रिकेटर राहुल द्रविड़ हैं।

यह एक चौकाने वाला खुलासा है लेकिन यहीं बात सच है। सगारिका शुरू से ही राहुल की फैन रहीं है और वे ही उनके पसंदीदा भारतीय क्रिकेटरों में से एक हैं। सगारिका ने दूसरे नंबर पर जहीर का नाम रखा और उन्होंने कहा कि राहुल के बाद उन्हें जहीर अच्छे लगते है। अब ये बात जहीर का दिल रखने के लिए कहीं या सच में ऐसा है ये तो सगारिका को ही पता होगा।

सगारिका बहुत समय से क्रिकेट की फैन रहीं है उन्हें क्रिकेट देखना बहुत पसंद है और वे कभी क्रिकेट देखना मिस नहीं करती है जब भी वे क्रिकेट देखती है चुपचाप देखती है। आप सभी को पता हो सगारिका ने बॉलीवुड फिल्म 'चक दे इंडिया' में प्रीति सबरवाल का किरदार निभाया था और वे भारतीय क्रिकेटर जहीर खान से शादी कर हैप्पी लाइफ एन्जॉय कर रहीं है।

सनसेट के पास बेहतरीन पोज में नजर आई कैटरीना कैफ

बिकनी फोटोज पर यूज़र्स ने कहा छोटे कपडे पहनने से नहीं मिलेगा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -