जहीर ने सैमसन और डुमिनी को दिया जीत का श्रेय
जहीर ने सैमसन और डुमिनी को दिया जीत का श्रेय
Share:

नई दिल्ली : गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को शनिवार के मुकाबले में हराकर IPL-9 में लगातार तीसरी जीत दर्ज करने वाली दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जहीर खान ने जीत का श्रेय संजू सैमसन और जेपी डुमिनी को दिया.

जीत के बाद कप्तान ने कहा कि विकेट धीमी थी जिस पर संभलकर खेलने की जरूरत थी. सैमसन और डुमिनी ने संभलकर खेलते हुए अपनी पारी को आगे बढ़ाया और एक बार निगाह जम जाने के बाद मनचाहे शॉट लगाए. इस विकेट पर 160 के ऊपर का स्कोर अच्छा था और हमें जीत का पूरा भरोसा था.

जहीर ने गेंदबाजों की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि, गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए लक्ष्य का बचाव किया, खासकर अमित मिश्रा और क्रिस मोरिस ने प्रभावशाली प्रदर्शन किया. उन्होंने मुंबई के बल्लेबाजों को खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया और नियमित अंतराल पर अहम विकेट भी निकाले.

मैच में 60 रन की अर्धशतकीय पारी खेलकर मैन ऑफ द मैच बने सैमसन ने कहा, मैं टीम के लिए विजयी पारी खेलकर बेहद खुश हूं। डुमिनी ने भी शानदार बल्लेबाजी की और मेरे साथ उनकी साझेदारी अहम रही. जब दूसरे छोर पर डुमिनी जैसा खिलाड़ी मौजूद हो तो निश्चित रूप से आप पर दबाव कम होता है. मैंने बल्लेबाजी का पूरा लुत्फ उठाया और टीम ने एक इकाई के रूप में शानदार प्रदर्शन किया. आप को बता दें कि यह मैच दिल्ली डेयरडेविल्स ने 10 रन से अपने नाम किया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -