टीम के सयुक्त प्रयास ने दिलाई शानदार जीत : ज़हीर खान

राजकोट : दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जहीर खान ने गुजरात लायंस के खिलाफ IPL-9 के मुकाबले में मिली 8 विकेट की बड़ी जीत को टीम के सयुक्त प्रयास का नतीजा बताया. जहीर ने मैच के बाद कहा कि हमने सामूहिक प्रयास से यह जीत हासिल की. पहले गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी कर फार्म में चल रहे गुजरात के बल्लेबाजों को कम स्कोर पर रोका और फिर बल्लेबाजों ने लाजवाब बल्लेबाजी कर टीम को सदर जीत दिलाई. 

उन्होंने कहा कि यह जीत इस लिए भी मायने रखती है कि टीम के सभी सदस्यों ने इसमें अपना योगदान दिया और सभी दबाव मुक्त होकर खेले. हम हर गेम की तरह इसमें भी खास योजना के साथ उतरे थे और मुझे खुशी है कि हमने अपनी योजना के अनुरुप खेलते हुये यहां जीत दर्ज की.

गौरतलब है कि डेयर डेविल्स ने गुजरात लायंस को ८ विकेट से हरा दिया है डेयर डेविल्स ने टीम के अनुशासित गेंदबाजी प्रदर्शन के बाद ऋषभ पंत के 40 गेंद में 69 रन की बदौलत दिल्ली डेयरडेविल्स ने मंगलवार को गुजरात लॉयन्स को आठ विकेट से हरा दिया है, दिनेश कार्तिक (53) के अर्धशतक की मदद से गुजरात लॉयन्स ने खराब शुरुआत से उबरते हुए सात विकेट पर 149 रन बनाए. जवाब में दिल्ली के लिए सलामी बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक और ऋषभ पंत ने पहले विकेट की साझेदारी में 115 रन बनाए, जिसकी मदद से दिल्ली ने 17.2 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया, पंत ने 40 गेंद में नौ चौकों और दो छक्कों के साथ 69 रन बनाए.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -