शादी से पहले ही रोमांटिक हुआ यह कपल
शादी से पहले ही रोमांटिक हुआ यह कपल
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी जहीर खान जो के जल्द ही बॉलीवुड की 'चक दे इंडिया' वाली चकाचक गर्ल सागरिका घाटगे के साथ में शादी के बंधन में बंधने वाले है. आपको बता दे की इन दोनों ही सेलेब्रिटीज हस्ती ने कुछ समय पहले ही सगाई की थी. परन्तु अब सागरिका ने उनकी और जहीर की शादी की भी अनाउंसमेंट कर दी है. सागरिका ने बताया की इस साल के अंत तक यानि 27 नवंबर को शादी करने वाले हैं. वैसे भी देखा जाए तो इन दिनों ये स्वीट कपल छुट्टिया बीता रहे है. जहीर खान की हमसफर सागरिका घाटगे जो की बॉलीवुड फिल्मो की एक चर्चित अदाकाराओं में शुमार है.

आपको बता दे की अभी तो फ़िलहाल यह दोनों ही चर्चित कपल अपनी शादी से पहले लंदन में हॉलीडे मना रहा हैं. जहीर-सागरिका जो की इससे पहले भी हमे एक दूसरे के संग में नजर आ चुके है. सागरिका अपने भाई शिवजीत घाटगे के काफी करीब हैं. वो सागरिका को 'लिटिल बुली' कहकर बुलाते हैं.

सागरिका, शाहरुख खान संग फिल्‍म 'चक दे इंडिया' में काम कर चुकी हैं. फिल्‍म में उन्‍होंने हॉकी प्‍लेयर प्रीति सभरवाल का किरदार निभाया था. इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें स्‍क्रीन अवार्ड में बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍ट्रेस का अवार्ड मिला था. इस फिल्‍म में काम करने के बाद उन्‍हें 'Reebok India' का ब्रांड एंबेसेडर बनाया गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

महिला आयोग तक पंहुचा नवाज़ुद्दीन की बायोग्राफी का केस

'पद्मावती' पर चलेगी भंसाली की कैंची....

ये है 'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प' का 'Chota Packet' बड़ा धमाका

बुंदेलखंड के 'सूखे' को उभारती है फिल्म 'कड़वी हवा', देखे ट्रेलर

'अक्टूबर' में वरुण का इंटेंस लुक, फिल्म की रिलीज़ डेट में भी बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -