मालदीव्स में एन्जॉय कर रहा है ये कपल
मालदीव्स में एन्जॉय कर रहा है ये कपल
Share:

लग रहा है कि जैसे छोटे परदे और बड़े परदे के कलाकारों ने इस साल शादी करने की ठान रखी है. विराट-अनुष्का से लेकर ज़हीर-सागरिका तक सब इसी में बिजी दिखाई है. टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे ने 23 नवंबर को कोर्ट मैरिज की. नवंबर के आखिरी हफ्ते में जोड़ी की मेहंदी, संगीत से लेकर तमाम फंक्शन ऑर्गनाइज किए गए.

फिर 27 नवंबर को मुंबई के ताज महल पैलेस में इनकी ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी हुई, जिसमें विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, युवराज सिंह, हेजल कीच, सचिन तेंदुलकर, विरेंद्र सहवाग, सानिया मिर्जा, सुष्मिता सेन समेत कई बॉलीवुड और स्पोर्ट्स पर्सन शामिल हुए. फ्रेंड्स एंड फैमिली के साथ धूमधाम से शादी एन्जॉय करने के बाद अब यह जोड़ी मालदीव में हनीमून मना रही है. जहीर और सागरिका दोनों ने ही हनीमून की कई तस्वीरें साझा की हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कुछ महीनों तक डेटिंग करने के बाद जहीर और सागरिका ने इस साल 24 अप्रैल को सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की घोषणा की थी. जहीर खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अपने घरवालों को शादी के लिए कैसे मनाया. उनके मुता‍ब‍िक, "जब मैंने अपने घरवालों को सागरिका के बारे में बताया तो उन्‍होंने सबसे पहले 'चक दे इंडिया!' की सीडी मंगवाई और पूरी फिल्म देखी. जिसके बाद उन्होंने शादी के लिए हां बोला."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक शाल और खाली है पूरा बदन (Photos)

नामी ड्रग्स सप्लायर गिरफ्तार, कई बॉलीवुड स्टार्स से है सम्बन्ध

मैं संगीत को फिल्म की कहानी में बंया करता हूँ- विशाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -