Ind Vs SL: बुमराह और हर्षल की गेंदबाज़ी का कायल हुआ टीम इंडिया का ये दिग्गज बॉलर, जमकर की तारीफ
Ind Vs SL: बुमराह और हर्षल की गेंदबाज़ी का कायल हुआ टीम इंडिया का ये दिग्गज बॉलर, जमकर की तारीफ
Share:

नई दिल्ली : रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रही है. शुक्रवार को टीम इंडिया ने श्रीलंका को हराकर टी20 फॉर्मेट में लगातार 10वीं जीत दर्ज की है. इस साल के अंत में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए टीम इंडिया का प्रदर्शन काफी मायने रखता है.

हालांकि भारत अभी भी अपनी बल्लेबाजी क्रम में पर्याप्त संतुलन खोजने का प्रयास कर रहा है, मगर उनका गेंदबाजी सेट-अप धीरे-धीरे बहुत शक्तिशाली होता जा रहा है. श्रीलंका के खिलाफ मैच में टीम इंडिया के गेंदबाजी आक्रमण की गहराई खुलकर सामने आई. बता दें कि टीम इंडिया ने जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और हर्षल पटेल की तिकड़ी को पहले टी20 मैच में उतारा था. जहां बुमराह जैसे खिलाड़ी पहले ही अपनी काबिलियत सिद्ध कर चुके हैं, वहीं हर्षल पटेल ने एक बार फिर डेथ वर्ष में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया.

अब टीम इंडिया के दिग्गज तेज गेंदबाज जहीर खान ने हर्षल पटेल और जसप्रीत बुमराह की प्रशंसा की है. जहीर का कहना है कि जसप्रीत बुमराह और हर्षर पटेल डेथ ओवरों में खतरनाक साबित हो सकते हैं. जहां जहीर ने तेज यॉर्कर फेंकने की काबिलियत के लिए बुमराह की तारीफ की. वहीं विकेट लेने की क्षमता और मौजूद विविधताओं के लिए हर्षल की सराहना भी की.

घरेलू हिंसा का शिकार है लिएंडर पेस की पत्नी रिया, कोर्ट ने दिया ये आदेश

ख़त्म हुआ इंतज़ार, 26 मार्च से शुरू हो रहा IPL 2022, जानिए कब होगा फाइनल

इंटरनेशनल टूर्नामेंट में जाने टीम के पास नहीं टीकाकरण प्रमाणपत्र, सामने आई बड़ी परेशानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -