शादी के बाद जहीर-सागरिका की Grand Party
शादी के बाद जहीर-सागरिका की Grand Party
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री में शुमार सागरिका घटगे और क्रिकेट जगत के पूर्व धुरंधर गेंदबाज जहीर खान ने 23 नवम्बर को रजिस्टर्ड मैरिज कर ली. दोनों ने अपने मुंबई वाले घर में शादी की है. शादी के बाद जहीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बताया कि अब 26 नवम्बर यानी रविवार को मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम रखा गया है. इसके अगले ही दिन 27 नवम्बर यानी सोमवार को रिसेप्शन रखा गया है. रिसेप्शन मुंबई के एक 5 सितारा होटल में है.

शादी वाले दिन ही शाम को मुंबई के सैंट रेगिस होटल में जहीर और सागरिका ने एक डिनर कॉकटेल पार्टी ऑर्गनाइज़ की. इस पार्टी में बॉलीवुड के साथ-साथ कई फ़िल्मी सितारे भी शामिल हुए. पार्टी में क्रिकेट जगत के भगवान सचिन तेंदुलकर अपनी वाइफ अंजलि तेंदुलकर के साथ पहुंचे. वही सागरिका की खास दोस्त और फिल्म 'चक दे इंडिया' में उनकी को-स्टार रह चुकी विद्या मालवडे भी शामिल हुई. इनके अलावा पार्टी में अजित आगरकर उनकी वाइफ फातिमा के साथ नजर आये. हरभजन सिंह भी यहाँ स्पॉट हुए लेकिन उनकी साथ वाइफ गीता कही भी नजर नहीं आई.

वही पार्टी में युवराज सिंह की वाइफ हेजल कीच भी नजर आई लेकिन युवी कही नहीं दिखे. साथ ही आशीष नेहरा वाइफ रुश्मा के साथ शामिल हुए. बॉलीवुड सेलेब्स में आदित्य रॉय कपूर नजर आये. बात करे वेडिंग कपल की तो जाहिर ब्लैक सूट में काफी हैंडसम लग रहे थे वही सागरिका भी पिंक साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फोटो देख यूज़र्स ने पूछा - क्या दीपिका ने शादी कर ली?

जैसन मोमोआ ने आलोचकों को दिया करारा जवाब

रानी मुखर्जी के जैकेट की कीमत सुन उड़ जायेंगे आपके भी होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -