पहली बार अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर बोले ज़हीर, 'हां बिल्कुल मैं एक डाई-हार्ड...'
पहली बार अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर बोले ज़हीर, 'हां बिल्कुल मैं एक डाई-हार्ड...'
Share:

बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके जहीर इकबाल पर्सनल लाइफ को लेकर पहली बार चर्चा में आये हैं. बता दें, जहीर इकबाल का नाम बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के साथ लिंक किया जा चुका है. लेकिन इस पर कोई भी खबर नहीं आई थी. आपको बता दें कि पहली बार ज़हीर ने मामले में बोलै है और जानकारी दी है कि वो किसे डेट कर रहे थे और डेट कर भी रहे थे या नहीं. ऐसे में जब नोटबुक एक्टर जहीर इकबाल से पूछा गया कि क्या कभी उन्हें प्यार हुआ है तो आगे जानते हैं उन्होंने इसके इसका बारे में क्या कहा. 

दरअसल, एक्टर जहीर इकबाल से पूछा गया कि क्या कभी उन्हें प्यार हुआ है तो जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “हां बिल्कुल. मैं एक डाई-हार्ड रोमांटिक हूं और मुझे ओल्ड स्कूल रोमांस पर विश्वास है.” आपको बता दें, जहीर इकबाल का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस सना सईद, रिया चक्रवर्ती और सोनाक्षी सिन्हा के साथ जोड़ा गया है और जब उनसे इन्हीं एक्ट्रेस का नाम लेकर सवाल किया तो जहीर का कहना था कि फिलहाल वो सिंगल है. लेकिन जैसे कि आप जानते ही हैं कुछ दिनों से वो सोनाक्षी के साथ भी देखे जा रहे थे. 

उनसे ये भी पूछा गया कि क्या वाकई उन्होंने इन सब को डेट किया है. एक जेंटलमैन की तरह रिएक्ट करते हुए जहीर बोलें, “यहां तक ​​कि अगर मैं उनमें से किसी को डेट भी कर रहा था, तो भी मैं इसका उल्लेख नहीं करूंगा. मुझे नहीं लगता कि एक लड़के को किसी लड़की के नाम का उल्लेख करना चाहिए. यह ठीक नहीं है.” यानि वो भी इस बात की जानते हैं कि पर्सनल लाइफ को ज्यादा उजागर करना भी गलत होता है. पिछले ही हफ्ते रिलीज हुई सलमान खान प्रोडक्शन्स की फिल्म नोटबुक से जहीर इकबाल ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. 

Hotel Mumbai : 26/11 अटैक पर बन रही फिल्म का पोस्टर आया सामने, जल्दी होगी फिल्म रिलीज़

Kalank Trailer : लम्बे इंतज़ार के बाद आखिर रिलीज़ हुआ धमाकेदार ट्रेलर

काफी समय बाद इरफ़ान ने फैंस के नाम लिखा दिल छू लेने वाला मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -