मिलेंगे ढेर सारे फायदें, झैगल का नया मोबाइल ऐप लॉन्च
मिलेंगे ढेर सारे फायदें, झैगल का नया मोबाइल ऐप लॉन्च
Share:

डिजिटल पेमेंट्स के लिए विश्वसनीय कंंपनी झैगल ने ग्राहकों को एक नया तोहफा प्रदान किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अपना नया मोबाइल ऐप लॉन्च किया है. ग्राहक इससे काफी खुश है. नए ऐप में ग्राहक फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स, रेस्टॉरेट्स, इंटरटेनमेंट, ट्रैवेल, वेलनेस, ज्वेलरी और अन्य श्रेणी में इतर डिजिटल गिफ्ट कार्ड, ई-वाउचर और 500 से अधिक ब्रांड के ऑफ़र का लाभ उठा पाएंगे.

बता दें कि झैगल का यह नया मोबाइल एप्प काफी सुविधाजनक है. यह मोबाईल एप्लीकेशन लॉन्च करते समय झैगल के अध्यक्ष संस्थापक राज फानी ने कहा कि, "नवीनतम झैगल ऐप का ऐलान करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है. एडवांस्ड फीचर के साथ यह ऐप ग्राहकों को नया अनुभव प्रदान करेगा. " झैगल ऐप आधुनिक तकनीकी द्वारा विकसित किया गया है. बताया जा रहा है कि जो बहुत ही तेज और उत्कृष्ट है.

ऑनलाईन पेमेंट करते समय उपभोक्ता की गोपनीयता व डाटा सुरक्षित रखने के लिए ऐप में आधुनिक तकनीकी का प्रयोग है. आईएसएम आपका डाटा काफी सुरक्षित रहेगा. झैगल ऐप के लगभग 3.5 लाख से ज्यादा यूज़र (उपभोक्ता) हैं. वहीं नए ऐप में झैगल के 5 लाख से ज्यादा उपभोक्ताओं ने ऐप को डाउनलोड कर लिया है और 5 लाख लोग हर महीने सक्रिय रुप से इस ऐप का प्रयोग कर रहे हैं. बता दें कि कंपनी के लिए यह काफी सकारात्मक खबर है.

एयरटेल-वोडा-आइडिया पर मंडराए संकट के बादल, एक माह में JIO ने जोड़े 1.3 करोड़ ग्राहक

माइक्रोमैक्स का दिवाली धमाका, उतारा अपना पहला गूगल-सर्टिफाइट एंड्रायड टीवी

HONOR के इस 6 कैमरे वाले फ़ोन को लेकर ग्राहकों में बढ़ी बेकरारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -