अम्बानी जी की Z कैटेगरी की सिक्युरिटी
अम्बानी जी की Z कैटेगरी की सिक्युरिटी
Share:

भारत के सबसे धनी व्यक्ति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी जी को केंद्र सरकार की तरफ से Z कैटेगरी की सिक्युरिटी सुरक्षा मिली हुई है. मुकेश अम्बानी एशिया के भी सबसे धनि लोगो में से एक हैं. कुछ महीनों पहले उनकी वाइफ नीता अंबानी को भी सरकार ने Y कैटेगरी की सिक्युरिटी दी थी. बाटते हैं क्यों दी जाती हैं अम्बानी जी को Z कैटेगरी की सिक्युरिटी.

अपनी इस सुरक्षा के तहत CRPF के 40 जवान और प्राइवेट गार्ड्स अंबानी की सुरक्षा में 24 घंटे तैनात रहते है. सारे काम से महत्त्वपूर्ण वो अपनी सुरक्षा समझते हैं और ऐसा माना जाता हैं कि अंबानी अपनी इस सुरक्षा के लिए हर महीने 20 लाख रुपए से अधिक खर्च करते हैं. कुछ समय पहले सुनने में आया था, जब मुकेश अम्बानी की फुल्ली लोडेड मर्सिडीज़ की चाबी कही खो गयी थी, तब मर्सिडीज़ के हेड क्वार्टर से आर्डर करके उन्होंने जर्मनी से नयी चाबी मंगवाई थी. जो एक चॉपर के द्वारा लाइ गयी थी.

इस तरह की शख्सियत के लिए Z कैटेगरी की सिक्युरिटी सुरक्षा तो लगाना बनती हैं. हाल ही में रिपोर्ट्स से पता चला कि मुकेश अंबानी अपनी पूरी फैमिली के साथ कड़ी सुरक्षा के बीच द्वारिकाधीश मंदिर में दर्शन करने पहुँचते है.

टीवी डॉक्यूमेंट्री Nude के लिए इन मॉडल्स ने करवाया न्यूड फोटोशूट

वैन को बनाया घर, घूम रहे हैं शहर-शहर

12 साल की उम्र में इस लड़की ने किया ऐसा कारनामा, अब हो रही है वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -