धोनी-कोहली के साथ खेलने के बारे में क्या बोले यजुवेंद्र चहल
धोनी-कोहली के साथ खेलने के बारे में क्या बोले यजुवेंद्र चहल
Share:

टीम इंडिया के लाजवाब स्पिनर यजुवेंद्र चहल ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ़ की है. हाल के दिनों में खेले गए टी-20 और वनडे मैचों में चहल ने अपनी लाजवाब गेंदबाजी के दम पर दुनियाभर के बल्लेबाजों को प्रभावित किया है. अपने धाकड़ प्रदर्शन की वजह से चहल आज टीम इंडिया का एक महत्वपूर्ण अंग बन चुके है. पिछले दिनों दिए गए एक इंटरव्यू में चहल ने महेंद्र सिंह धोनी और मौजूदा कप्तान के साथ अपने अनुभव शेयर किए.

एक स्पोर्ट्स वेबसाइट से बातचीत में यजुवेंद्र चहल ने कहा कि, 'मैच के दौरान पहले दस ओवर के बाद जब मैं और कुलदीप गेंदबाजी के लिए आते हैं तब तक धौनी पिच के मिजाज को पढ़ लेते हैं और साथ ही साथ बल्लेबाज के दिमाग में क्या चल रहा है इस बात का अंदाजा लगाकर वो भी हमसे साझा करते हैं साथ ही हमें दिशा निर्देश भी देते हैं कि इस बल्लेबाज को कैसे गेंद फेंकनी है, उनकी इन बातों को जानने के बाद हमें गेंदबाजी करने में काफी आसानी हो जाती है.' इस दौरान चहल से जब टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली के बारे में पूछा गया तो

उन्होंने कहा कि, 'भारतीय कप्तान हमेशा सकारात्मक रहते हैं और गेंदबाजों के ऊपर अपना पूरा भरोसा दिखाते हैं.' बता दें कि आईपीएल 2018 में विराट कोहली की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया था. उन्होंने इस पूरे टूर्नमेंट के दौरान 7.26 की औसत से रन खर्च कर के 12 विकेट अपने नाम किए थे. गौरतलब है कि चहल ने अभी तक 23 वनडे मैचों में 43 विकेट और 21 टी- 20 में 35 विकेट हासिल किए है. बता दें कि अगले महीने भारतीय टीम को इंग्लैंड के दौरे पर जाना है. यहां चहल के बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद सभी को है साथ ही कुलदीप यादव के साथ चहल की जोड़ी भारत के लिए महत्वपूर्ण जोड़ी है.

 

आने वाले सालों में 203 मैच खेलेगी टीम इंडिया

ICC के नियमों पर सवालिया निशान लगाता सचिन का बयान

पार्थिव पटेल का खुलासा,,,,, तो आज धोनी टीम में शायद ही होते

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -