चहल बोले अब पाकिस्तान को मुंहतोड़ जबाव देने का समय आ गया है
चहल बोले अब पाकिस्तान को मुंहतोड़ जबाव देने का समय आ गया है
Share:

नई दिल्ली : भारत के स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने कश्मीर के पुलवामा में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों पर हुए आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि अब इसे सहन नहीं किया जा सकता और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जबाव देने का समय अब आ गया है। बता दें पुलवामा जिले में सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर हुए हमले के बाद पूरे देश में पाकिस्तान को लेकर गहरा रोष है। 

पुलवामा हमला: ICC को BCCI का ईमेल, पाकिस्तान को करो वर्ल्ड कप से बाहर

यह बोले युजवेंद्र चहल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पहले भी कई भारतीय क्रिकेटरों ने इसको लेकर ट्वीटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। भारत के दाहिने हाथ के लेग स्पिनर चहल ने इस घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है पाकिस्तान को सबक सिखाया जाना चाहिए भले ही अब आर-पार की लड़ाई ही क्यों न हो जाए। एक चैनल को दिये साक्षात्कार में चहल ने कहा,'' यह बार-बार हो रहा है। हम कब तक इसे सहन करते रहेंगे। आये दिन सुनने को मिलता है कि हमारे जवान आतंकवादी हमले में शहीद हो गए। हमें कुछ करना होगा और पाकिस्तान को सबक सिखाना पड़ेगा। अब आर-पार की लड़ाई होनी चाहिए।

आईसीसी वनडे रैंकिंग में अब भी इस स्थान पर है भारत

पाक से मैच पर कही ऐसी बात 

जानकारी के लिए बता दें इसी के साथ विश्व कप मुकाबले में पाकिस्तान से नहीं खेलने के सवाल पर चहल ने कहा, '' विश्व कप में पाकिस्तान के साथ मैच खेलना है कि नहीं यह पूरी तरह सरकार और बीसीसीआई के फैसले पर निर्भर करता है। एक या दो खिलाड़ी इस पर फैसला नहीं कर सकते लेकिन अब यह सही समय है, जब हमें आतंकवाद पर कोई निर्णायक कार्रवाई करनी चाहिए।

तीसरे वनडे में बांग्लादेश को 88 रनों से हराकर न्यूजीलैंड ने अपने नाम की सीरीज

श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टेस्ट नहीं खेल पाएगा साऊथ अफ्रीका का यह तेज गेंदबाज

NZ vs BAN ODI : न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को दिया 331 रनों का विशाल लक्ष्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -