IPL 2018 : मैच हारने के बाद भी इस खिलाड़ी ने बैंगलोर के लिए बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड....
IPL 2018 : मैच हारने के बाद भी इस खिलाड़ी ने बैंगलोर के लिए बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड....
Share:

आईपीएल के 11वें सीजन का 11वां मुकाबला कल राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने संजू सेमसन की तूफानी पारी के सहारे कुल 217 रन का पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया. इस स्कोर का पीछा बैंगलोर न कर सकी और वह अंततः इस मैच को 19 रन से गंवा बैठी. 

बैंगलोर की इस हार के साथ आईपीएल में अब तीन मैचों में दो हार हो गई है. लेकिन इस हार के बावजूद बैंगलोर का एक स्टार गेंदबाज टीम के लिए एक बड़ा रिकॉर्ड बना गया. इस गेंदबाज का नाम है युजवेंद्र चहल. युजवेंद्र चहल बैंगलोर की ओर से सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए है. उन्होंने इस मामले में कोलकाता के विनय कुमार को पछाड़ दिया है. 

चहल के नाम अब कुल 59 मैचों में 73 विकेट दर्ज हो गए है. वहीं विनय के नाम एक टीम के लिए खेलते हुए कुल 72 विकेट लेने का रिकॉर्ड दर्ज है. हालांकि आईपीएल में सर्वाधिक विकेट लेने के मामले में लसिथ मेलिंग का नाम आता हैं. उन्होंने आईपीएल के 110 मैचों में 154 विकेट लिए हैं. इस सूची में दूसरे नंबर पर अमित मिश्रा का नाम है जिन्होंने 127 मैचें में 134 विकेट लिए. इस लिस्ट मेंफिलहाल चहल 27वें नंबर पर काबिज हैं. 

IPL 2018 : इस गेंदबाज ने डाली 1010 गेंदें, लेकिन एक भी...

IPL 2018 LIVE : गोपाल के आगे 'ठन-ठन' हुई बैंगलोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -