इस युवा गेंदबाज का खुलासा, कहा-मुझे 'तिल्ली' बुलाते हैं धोनी

Jul 30 2018 07:01 PM
इस युवा गेंदबाज का खुलासा, कहा-मुझे 'तिल्ली' बुलाते हैं धोनी

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर है. जहां वह फ़िलहाल 1 अगस्त से शुरू होने वाली 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए तैयारी कर रही है. वहीं दूसरी ओर इन दिनों टीम के युवा स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल भी हाल ही में दिए गए एक साक्षात्कार से छाए हुए है. उन्होंने हाल ही में ख़ुलासा करते हुए कहा है कि टीम के पूर्व कप्तान धोनी उन्हें 'तिल्ली' निक नेम से बुलाते है. ऐसा इसलिए क्योंकि वे काफी दुबले है. 

विराट को लेकर यह क्या बोल गए शास्त्री..

चहल ने एक वेबसाइट को दिए गए साक्षात्कार में ख़ुलासा करते हुए कहा कि धोनी सर से मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है. वह उन्हें बेहद प्यार करते हैं और वह उसे प्यार से तिल्ली बुलाते हैं. बता दे कि धोनी इंग्लैंड में टी-20 और वनडे सीरीज के समापन के बाद वापस भारत लौट गए है. जबकि चहल का ध्यान आयगामी सीरीज पर टिका हुआ है. इससे पहले चहल और रोहित शर्मा की भी मस्ती भरी ख़बरें सुनने को मिली थी. 

T-20 में फिर ऐतिहासिक पारी, इस भारतीय ने जड़ा सबसे तेज अर्द्धशतक

भारत और इंग्लैंड के बेच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 1 अगस्त से ओवल में खेला जाने वाला है. बता दे कि यह पहला मौका नही है, जब धोनी और चहल का कोई मजेदार वाकया सामने आया हो इससे पहले हाल ही में चहल ने खुलासा करते हुए कहा था कि अपने डेब्यू मैच में में उन्होंने धोनी को सर कहकर बुलाया था. जहां धोनी ने कहा था कि अब मुझे कभी सर कहकर मत बुलाना. 

ख़बरें और भी...

पहला वनडे : अफ्रीका की लंका पर बड़ी जीत, रबाडा-शम्सी चमके

इस मैच में क्रिस गेल ने लगाया छक्कों का सैकड़ा

?