तलाक की अफवाहों के बीच धनश्री वर्मा ने तोड़ी चुप्पी
तलाक की अफवाहों के बीच धनश्री वर्मा ने तोड़ी चुप्पी
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पनिर युजवेंद्र चहल इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल उनके और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा के बीच गुरुवार को अनबन की खबरें सामने आने लगीं और इसके बाद यह चर्चा होने लगी कि भारतीय क्रिकेटर और उनकी पत्नी के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। जी हाँ लेकिन जब यह मामला तेजी से बढ़ने लगा तो युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर खुद स्टोरी शेयर कर इन सब बातों को महज अफवाह कहते हुए इन सभी खबरों को खारिज कर दिया।

उनके ऐसा कहने के बाद चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने भी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की और इन बातों को अपवाह करार दिया। जी दरअसल धनश्री ने भी अपनी स्टोरी में वही लिखा जो कुछ देर पहले चहल ने अपनी स्टोरी में लिखते हुए सफाई दी थी। युजवेंद्र चहल ने लिखा था कि, “आप सभी से गुजारिश है कि हमारे रिलेशनशिप के बारे में चल रही अफवाहों पर विश्वास न करें। इसे यहीं पर खत्म करें। आप सब को मेरा प्यार।” वहीं उनके पोस्ट करने के कुछ ही देर बाद धनश्री वर्मा ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर यही मैसेज लिखते हुए शेयर किया।

आप सभी को बता दें कि एक्टर, डांसर, कोरियोग्राफर धनश्री ने इंस्टाग्राम से अपना सरनेम 'चहल' हटा दिया और इसी के चलते यह कहा जा रहा था कि दोनों अलग हो गए हैं। सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाली धनश्री ने पिछले करीब 3 महीनों में सिर्फ दो वीडियो ही शेयर किए हैं। ऐसे में उनके और युजवेंद्र चहल के रिश्ते के टूटने के कयास लगाए जा रहे हैं और उनका नाम श्रेयस अय्यर से जोड़ा जा रहा है।

भाई की शादी में शिखा को देखते ही दिल दे बैठे थे राजू श्रीवास्तव, 12 साल किया इंतज़ार

'राजू श्रीवास्तव को चमत्कार ही बचा सकता है...', इस मशहूर कॉमेडियन ने दिया बड़ा बयान

अब इस ब्रीड के डॉग करेंगे पीएम मोदी की सिक्योरिटी के लिए काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -