युवी के परिवार की सुनवाई टली, मुश्किलें नहीं

भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज़ युवराज सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. दरअसल युवराज और उनकी फैमिली पर उनकी भाभी ने घरेलु हिंसा का केस दर्ज करवाया था, जिसपर 21 नवंबर को सुनवाई होगी. उनकी भाभी आकांक्षा शर्मा ने बीते दिनों गुरुग्राम के एक पुलिस स्टेशन में युवराज सिंह, सास शबनम खान (युवराज की मां) और अपने पति जोरावर सिंह पर घरेलू हिंसा का गंभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था. पहले इस केस की सुनवाई 21 अक्टूबर को होनी थी लेकिन तारीख में बदलाव करते हुए सुनवाई 21 नवंबर को होगी.

हालांकि इससे पहले युवराज के परिवार के वकील ने दावा किया था कि घरेलू हिंसा का कोई केस दर्ज ही नहीं हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक युवराज के वकील ने बताया की पहले इस तरह का कोई भी केस युवी की फैमिली के खिलाफ दर्ज नहीं हैं. बिग बॉस-10 की कंटेस्टंट रह चुकी युवी की भाभी आकांक्षा शर्मा ने घर के तीनो सदस्यों पर आरोप लगाते हुए कहा कि तीनो ने मिलकर उन्हें मानसिक एवं वित्तीय रूप से प्रताड़ित किया हैं. 

सूत्रों की मानें तो यह कोई पहली बार नहीं हैं जब आकांक्षा युवी और परिवार पर आरोप लगा रही हैं. बिग बॉस में रहने के दौरान और वहां से बाहर आने के बाद भी वह लगातार युवराज के परिवार पर आरोप लगाती रही हैं. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद उन्होंने कई इंटरव्यू दिए थे और युवराज सिंह पर कई आरोप लगाए थे. अब देखते हैं की एक महीने बाद इस मामले में क्या सुनवाई होती हैं. 

भाईदूज पर महिलाओं को सरकार ने दिया ‘लाइसेंस’ तोहफा

दिल दहलाने वाला हादसा, देखते-देखते पुल के हो गए दो टुकड़े

साउथ अफ्रीका ने सीरीज की अपने नाम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -