आज के दिन युवी ने अपने करियर में जोड़ा था ऐतिहासिक रिकॉर्ड, देखिये वीडियो

By Arvindosle
Sep 19 2015 10:52 PM

भारतीय टीम के स्टार और हरफनमौला बल्लेबाज युवराज सिंह ने आज के ही दिन यानि कि 19 सितंबर को एक रिकॉर्ड अपने करियर में जोड़ा था. दरअसल भारतीय टीम के बल्लेबाज ने 2007 टी-20 वर्ल्ड कप में यह एक कारनामा कर दिया था और क्रिकेट प्रेमियों के लिए हीरो साबित हो गए थे. युवराज सिंह ने इंग्लैंड के खिलाफ स्टुअर्ट ब्रॉड की 6 गेंद पर 6 छक्के जड़े थे।

आज के दिन का रिकॉर्ड लोगो के लिए मिसाल बन गया है और उन छह छक्कों की का इतिहास बन गया है। लेकिन युवराज ने ये कैसा किया वो भी बहुत रोचक बात है। युवी ने खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि ब्रॉड के ओवर से पहले ही उनकी एंड्रयू फ्लिंटॉफ के साथ कहासुनी हुई थी जिसके बाद वो बहुत गुस्से में थे।

बल्लेबाज युवराज सिंह ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया था की उनकी फ्लिंटॉफ के साथ बहस हुई थी। युवराज इस घटना के जिक्र के बाद बताया था, 'मैंने 2 छक्के जड़े और फ्लिंटॉफ ने मुझसे कहा कि वो बिल्कुल बेकार शॉट थे। और मैंने उन्हें उन्ही की भाषा में जबरदस्त जवाब दिया। फिर उन्होंने मुझसे कहा कि वो मेरा गला काट देंगे। मैंने उन्हें जवाब दिया कि तुम मेरे हाथ में यह बैट देख रहे हो।'