अपनी आलोचना पर बोले युवराज

May 06 2015 03:22 PM
अपनी आलोचना पर बोले युवराज

मुंबई इंडियंस के खिलाफ 57 रनों की पारी खेलने वाले दिल्ली डेयरडेविल्स के बल्लेबाज युवराज सिंह ने कहा है कि वह आलोचनाओं से विचलित नहीं हैं और अपने बल्ले से आलोचकों को जवाब देंगे। वानखेड़े स्टेडियम में मंगलवार को युवराज की पारी की बदौलत दिल्ली डेयरडेविल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट के नुकसान पर 152 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में अंबाती रायडू और रोहित शर्मा की बल्लेबाजी की बदौलत मुंबई इंडियंस ने 19.3 ओवरों में लक्ष्य कर पांच विकेट की जीत दर्ज की।

युवराज ने मैच के बाद संवाददाता सम्मलेन में कहा, "मेरा काम क्रिकेट खेलना है जबकि आलोचकों का काम लिखना है। इसलिए समाचार पत्र या टेलीविजन पर क्या आता है, मैं उस पर ध्यान नहीं देता। मेरे पास अभी उतना समय भी नहीं है। मेरा ध्यान केवल मेरे काम पर है।" आईपीएल-8 के मौजूदा सत्र में डेयरडेविल्स ने 10 मैचों में अबतक केवल चार जीत हासिल की है। डेयरडेविल्स को अभी चार लीग मैच और खेलने हैं।

प्लेऑफ में पहुंचने के लिए टीम को ये सभी मैच जीतने होंगे। युवराज ने कहा, "अब हमारे लिए करो या मरो वाली स्थिति है। हमारे पास चार मैच हैं और हमें सभी मैच जीतने होंगे। यह कार्य मुश्किल है लेकिन नामुमकिन नहीं। मुझे याद है कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने लगातार छह या सात मैच जीतकर प्लेऑफ में जगह बनाई थी और बाद में चैम्पियन भी बने। हम भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देंगे।"