युवराज सिंह का हमशक्ल
युवराज सिंह का हमशक्ल
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड के अभिनेताओं के हमशक्ल तो हमे आये दिन नज़र आते ही रहते है. वही अब हमशक्ल क्रिकेट के खिलाड़ियों के भी दिखने लगे है. अभी हालही में चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान इंडियन क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज युवराज सिंह का भी हमशक्ल देखने को मिला. वही युवराज को अपना यह हमशक्ल इंडिया बांग्लादेश के सेमीफइनल मैच के बाद देखने को मिला. जिसके बाद बीसीसीआई ने युवराज सिंह और उनके हमशक्ल के साथ का एक फोटो शेयर किया और उसके कैप्शन में लिखा कि क्या युवराज सिंह डबल हो गए हैं, जिस पर युवराज ने कमेंट करते हुए कहा कि नो चांस.

इसी के साथ आपको यह भी बता दे बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच के साथ युवराज ने अपना 300 वा वनडे मैच पूरा कर लिया है. और वो भारत के उन पांच महान खिलड़ियों में शामिल  हो गए है जिसने भारत के लिए 300 वनडे मैच खेले है. युवराज को अपना 300वा वनडे मैच खेलने से पहले पूर्व कप्तान सौरव गांगुली से एक स्पेशल मोमेंटो मिला था. वही मैच खेलने के बाद युवराज ने मीडिया से कहा कि गांगुली एक अच्छे कप्तान है उनसे मैने बहुत कुछ सीखा है, और उन्ही कि कप्तानी में मुझे यह मुकाम हासिल हुआ है, जब वो कप्तान हुआ करते थे तब उन्होंने खिलाड़ियों के अंदर यह विश्वास पैदा किया है कि  हम भी में विदेशो में जाकर सीरीज जीत सकते है. उसके बाद युवी ने कहा कि गांगुली एक अच्छे दोस्त होने से ज़्यादा सख्त कप्तान थे.   

भारत के जिन खिलाड़ियों ने अपने करियर के 300 वनडे मैच पुरे किये है. उनके नाम है मोहम्मद अजहरुद्दीन, सचिन तेंडुलकर, सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ है, बता दे युवराज को आईसीसी चैंपियंस के सेमीफाइनल में बांग्लादेश के खिलाफ बल्लेबाजी करने का कोई मौका नहीं मिला था. क्योकि  शिखर धवन, रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली ने ही बांग्लादेश से मिले 264 के लक्ष्य को आसानी से हासिल जार लिया था. 

पाक को धुल चटाने वाले खिलड़ियों को शामिल हुआ यह धुरंधर

चैंपियन ट्राफी 2017 : PAK ने किया मैच फिक्स, अब ले लिया यू-टर्न

बांग्लादेश ने इस खिलाडी के ऊपर फोड़ा सेमीफाइनल में हार का ठीकरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -