कमेंट्री को लेकर युवराज ने दिया हैरान करने वाला बयान
कमेंट्री को लेकर युवराज ने दिया हैरान करने वाला बयान
Share:

भारत के पूर्व ऑल राउंडर युवराज सिंह ने सोमवार को कहा कि वो इस समय कमेंट्री में कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने पिछले साल ही सभी फॉर्मेट से रिटायरमेंट का एलान कर दिया था. टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ से इंस्टाग्राम लाइव के दौरान युवराज ने उन सभी बातों को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की जिसमें उन्होंने बताया कि वो रिटायरमेंट के बाद क्या करना चाहते हैं. कैफ ने भी पिछले साल ही रिटायरमेंट का एलान किय था और अब कमेंट्री करते हैं.

कैफ ने इस दौरान युवराज से पूछा कि क्या वो उनके साथ कमेंट्री बॉक्स में आना चाहेंगे? इसपर युवराज ने मजाक में कहा कि वो कुछ लोगों को नहीं झेल सकते. '' आप कुछ लोगों के साथ काम नहीं कर सकते. ऐसे में आप उनके साथ कमेंट्री बॉक्स में भी नहीं बैठ सकते. युवराज ने आगे कहा कि, वो समय पर निर्भर करता है कि मैं कब कमेंट्री करूंगा. मैं आईसीसी इवेंट्स करना चाहता हूं. जैसे टी20 वर्ल्ड कप, आईसीसी वनडे वर्ल्ड. मुझे नहीं लगता कि मैं हमेशा ही कमेंट्री कर सकता हूं क्योंकि मैं इतने देर नहीं बैठ सकता. ऐसे में मेरे लिए ये मुश्किल होगा.

युवराज ने आगे कहा कि जिस तरह से कमेंट्री करने वाले लोग युवा खिलाड़ियों की खिंचाई करते हैं तो मेरे लिए ये करना मुश्किल होगा. खिलाड़ी को पता होता है कि मैदान पर क्या चल रहा है और आप ऐसे में उसका अंदाजा नहीं लगा सकते. मैं उस जगह रहा हूं और उसे महसूस किया है. इसलिए मुझे कमेंट्री नहीं करनी. युवराज का मानना था कि बाद में वो कमेंट्री कर सकते हैं लेकिन फिलहाल वो कोचिंग देना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें कमेंट्री से ज्यादा कोचिंग पसंद है. बता दें कि कोरोना संकट को देखते हुए सभी खिलाड़ी अपने घरों में हैं और लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं. इस बीच सभी सोशल मीडिया की मदद से एक दूसरे के साथ ऑनलाइन आकर बात कर रहे हैं.

लॉक डाउन में कोहली ने शुरू किया 'ट्रिम एट होम' चैलेंज, पीटरसन बोले- सफ़ेद हैं क्या ?

अज़हरुद्दीन की तरह सलीम मलिक को भी मिले मौका, मैच फिक्सिंग पर बोले इंज़माम

वायने रूनी को सताया डर कही उनका रिकॉर्ड न तोड़ दे यह प्लेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -