आईपीएल 2019: क्या बेस प्राइस घटाने के बाद कायम हो पाएगा 'युवी' का 'राज' ?

Dec 06 2018 06:21 PM
आईपीएल 2019: क्या बेस प्राइस घटाने के बाद कायम हो पाएगा 'युवी' का 'राज' ?

अमृतसर: किसी समय भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज रहे युवराज सिंह इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं साथ ही उनके बल्ले से रन भी नहीं आ रहे. इसी लिए उन्होंने अब अगले आइपीएल की निलामी, जो कि 18 दिसंबर को होगी के लिए अपनी बेस प्राइस घटा दी है. अभी तक युवी की बेस प्राइस दो करोड़ रुपए थी लेकिन इस बार उन्होंने इसे घटाकर एक करोड़ रुपए कर दी है.

IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया में लड़खड़ाए हिंदुस्तान के कदम, विराट इतिहास रचने से 'कोहली सेना' दूर ?

पिछले आइपीएल में तो युवराज को उनकी घरेलू टीम पंजाब ने उनके बेस प्राइस यानी दो करोड़ में ख़रीदा था,  अब पंजाब ने उन्हें अगले सीजन के लिए रीलिज कर दिया है. अब युवी एक बार फिर से अपनी नई बेस प्राइस के साथ निलामी में उतरेंगे, लेकिन देखने वाली बात ये होगी कि क्या उन्हें कोई टीम अपने खेमे में शामिल भी करती है या नहीं. 

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: शुरुआत से ही लड़खड़ाई भारतीय पारी, कप्तान कोहली भी पवेलियन लौटे

आइपीएल के दसवें सीजन में पंजाब के लिए खेलने वाले युवराज का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था, उन्होंने अपनी टीम पंजाब के लिए आठ मैच खेले थे, जिसमें उन्होंने मात्र 65 रन बनाए थे. इस सीजन में उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 20 रन का था, उनके इस खराब प्रदर्शन से निराश होकर पंजाब फ्रेंचाइजी ने उन्हें टीम से बाहर करना ही ठीक समझा. आइपीएल के बाद युवी ने घरेलू टूर्नामेंट्स में भी एकाध पारी को छोड़कर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है. 

स्पोर्ट्स अपडेट:-

मुंबई में 7 साल के बच्चे ने जीते हैं शतरंज में कई खिताब

हॉकी वर्ल्ड कप: ऑस्ट्रेलिया ने क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह, इंग्लैंड को 3-0 से हराया

भारत ने 2032 में होने वाले ओलंपिक की मेजबानी के लिए लिखा पत्र