कनाडा टी20 लीग के बाद इस लीग से जुड़ सकते हैं युवी
कनाडा टी20 लीग के बाद इस लीग से जुड़ सकते हैं युवी
Share:

नई दिल्लीः भारतीय टीम के पूर्व स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं। मगर इन दिनों वह कनाडा की ग्लोबल टी20 लीग में अपने विस्फोटक बैटिंग के लिए चर्चा में हैं। युवी ने कुछ वक्त पहले कनाडा की ग्लोबल टी20 लीग से विदेशी लीग में करियरका आगाज किया था। ऐसी बातें चल रही हैं कि वह टी10 लीग, बिग बैश और कैरेबियन प्रीमीयर लीग में भी खेल सकते हैं। टी20 इंटरनेशनल में युवराज सिंह के नाम पर छह गेंद पर लगातार छह छक्कों का रिकॉर्ड है।

खबर है कि टी10 के आयोजक युवराज को लीग के जोड़ने की कोशिश में हैं। लीग का तीसरा सीजन अबू धाबी में इस साल के अंत में 15 से 24 नवंबर के बीच खेला जाएगा। यूवी ने एक साक्षात्कार में बताया कि वह ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश के साथ-साथ कैरेबियन प्रीमियर लीग का हिस्सा होना चाहते हैं। इसी साल 10 जून को युवराज सिंह ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था।

उन्होंने तीनों फॉर्मेट के संन्यास की घोषणा करते हुए था वह विदेशी लीग में खेलना चाहते हैं। बीसीसीआई से की गई गुजारिश को बोर्ड ने मानते हुए उनको विदेशी लीग में खेलने की इजाजत दे दी थी। भारतीय क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट से संन्यास लेने के बाद युवराज सिंह ने बीसीसीआई से भविष्य में विदेशी लीगों का हिस्सा बनने की इजाजत ली थी। बता दें कि यूवी टीम में रहने के दौरान धोनी से विवादों के कारण चर्चा में रहे थे।

इन दो टीमों के बीच खेला जाएगा दलीप ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला

India vs West Indies : भारत ने वेस्टइंडीज को 275 रनों से हराकर किया सीरीज पर कब्जा

भज्जी ने बुमराह के प्रदर्शऩ पर कोहली को लेकर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -