आशीष नेहरा की विदाई पर युवराज सिंह हुए भावुक
आशीष नेहरा की विदाई पर युवराज सिंह हुए भावुक
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज आशीष नेहरा ने फ़िरोजशाह कोटला मैदान में खेले गए न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 मैच में शानदार प्रदर्शन किया. इस जीत के साथ ही उन्होंने अंतराष्ट्रीय मैचों से सन्यास ले लिया है. आशीष नेहरा की इस विदाई पर भारतीय खिलाड़ियों ने उन्हें शानदार विदाई दी. विराट कोहली और शिखर धवन ने उन्हें कंधो पर उठाकर पुरे स्टेडियम का चक्कर लगाया. इस मौके पर युवराज सिंह ने एक भावुक पोस्ट लिखा है.

उल्लेखनीय है कि 1 नवम्बर को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए टी-20 मैच के बाद आशीष नेहरा ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है, इस मौके पर भारतीय खिलाड़ियों ने उनकी विदाई के लिए शानदार उत्सव मनाया और युवराज सिंह ने अपनी पोस्ट में लिखा- ‘मैं अंडर 19 के दिनों में उससे मिला था. वह भज्‍जी के साथ कमरे में रहता था, मैं उससे मिलने गया तो एक दुबला, पतला लड़का देखा जो सीधा खड़ा भी नहीं हो पा रहा था. वह एक पल बैठता औ अगले ही पल स्‍ट्रेच करता या आंखें मटकाता. मुझे ये बड़ा मजेदार लगा. बाद में जब हम भारत के लिए खेले तो पता चला कि आशू सीधा खड़ा ही नहीं रह सकता है.''

युवराज सिंह ने लिखा कि अगर आप नेहरा के साथ हो तो आपका दिन खराब नहीं जा सकता क्योकि वह बात बहुत करता है. मतलब की वह पानी के भीतर भी बात कर सकता है,‘सौरव गांगुली ने आशू को ‘पोपट’ नाम दिया था.

युवराज सिंह के खिलाफ इस महिला ने दर्ज कराया घरेलू हिंसा का केस

वीरू के बर्थडे पर स्पेशल 'Wishes'

युवी के परिवार की सुनवाई टली, मुश्किलें नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -