विश्व कप में धोनी के प्रदर्शन के लिए कुछ ऐसा बोले युवी

Feb 09 2019 12:02 PM
विश्व कप में धोनी के प्रदर्शन के लिए कुछ ऐसा बोले युवी

लुधियाना : भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज युवराज सिंह ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय टीम के विश्व कप में प्रदर्शन के मद्देनजर महेंद्र सिंह धोनी की मौजूदगी अहम है। युवी के मुताबिक धोनी मौजूदा कप्तान विराट कोहली के लिए 'मार्गदर्शक' हैं और फैसले लेने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करते हैं। फॉर्म को लेकर धोनी का टीम में स्थान विवाद का विषय बना हुआ है.

रणजी ट्रॉफी : फाइनल मुकाबले में विदर्भ ने सौराष्ट्र को दी करारी शिकस्त

जमकर की माहि की तारीफ 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर सहित अन्य ने कहा है कि मैच की परिस्थितियों में उनकी परख उन्हें टीम के लिए अहम बनाती है। वही युवी ने कहा, 'मुझे लगता है कि माही का क्रिकेट ज्ञान शानदार है और विकेटकीपर के तौर पर आप खेल पर निगाह लगाए रखने के लिए बेहतरीन जगह पर होते हो और उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में शानदार तरीके से यह काम किया है। वह शानदार कप्तान रहे हैं। वह युवा खिलाड़ियों और विराट का हमेशा मार्गदर्शन करते रहते हैं।

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया ने घोषित की वनडे और टी20 टीम

यह भी बोले युवी 

प्राप्त जानकारी के अनुसार इसी के साथ क्रिकेट के हीरो युवराज ने कहा, 'इसलिए मुझे लगता है कि फैसले लेने के मामले में उनकी मौजूदगी काफी अहम है। ऑस्ट्रेलिया में उन्होंने टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया और उन्हें उसी तरह से गेंद हिट करते हुए देखना अच्छा है जैसे वह किया करते थे और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।' एक अन्य सवाल पर उन्होंने कहा, 'इस बारे में आपको धोनी से पूछना चाहिए कि उन्हें किस नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए।

T 20 : भारत ने न्यूज़ीलैंड को 7 विकेट से रौंदा, चौके-छक्कों के साथ हुई रिकार्ड्स की बारिश

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीत पर कप्तान मिताली राज ने कही ऐसी बात

हीरो इंडियन सुपर लीग : आज नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी से होगा दिल्ली डायनामोज का मुकाबला