VIDEO: ग्लोबल टी-20 लीग में आग उगल रहा युवराज सिंह का बल्ला, फिर खेली आतिशी पारी

Aug 04 2019 02:39 PM
VIDEO: ग्लोबल टी-20 लीग में आग उगल रहा युवराज सिंह का बल्ला, फिर खेली आतिशी पारी

लंदन: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले चुके भारत के दिग्गज बल्लेबाज़ युवराज सिंह कनाडा में खेली जा रही ग्लोबल टी-20 लीग में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे हैं। 37 वर्षित य़ुवराज सिंह ने शनिवार को कनाडा के ब्रैम्पटन मैदान पर टोरंटो नेशनल्स की तरफ से खेलते हुए केवल 22 गेंदों में 51 रनों की धुआंधार पारी खेली। ब्रैम्पटन वूल्व्स के खिलाफ खेलते हुए युवराज सिंह के बल्ले से 3 चौके और 5 छक्के निकले। 

इस मैच में युवराज ने बल्ले के साथ ही गेंद से भी कमाल दिखाया और अपनी टीम के लिए 1 विकेट झटका। साथ ही इस हरफनमौला खिलाड़ी  ने 2 कैच भी लपके। ब्रैम्पटन वूल्व्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट पर 222 रन बनाए थे। टोरंटो नेशनल्स को जीतने के लिए निर्धारित 20 ओवरों में 223 रनों का लक्ष्य मिला था। 

हालाँकि, कप्तान युवराज सिंह की धमाकेदार अर्धशतकीय पारी के बाद भी टोरंटो नेशनल्स की टीम यह मुकाबला 11 रनों से गंवा बैठी। टोरंटो नेशनल की टीम 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 211 रन तक ही पहुँच पाई। आपको बता दें कि इससे पहले युवराज सिंह ने विनिपेग हॉक्स के खिलाफ 29 जुलाई को 26 गेंदों में 45 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी, लेकिन इस मैच में भी उनकी टीम को जीत नहीं मिल पाई थी।

 

आइसीसी वर्ल्ड कप से बाहर होना एक दुखद अहसास

दो घरेलू क्रिकेटरों ने क्रिकेट को कहा अलविदा

रवि शास्त्री बने रह सकते हैं टीम के कोच