विराट के कप्तान बनाए जाने कि बात पर भड़के युवराज
विराट के कप्तान बनाए जाने कि बात पर भड़के युवराज
Share:

मुंबई : टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों काफी सुर्खिया बटौर रहे है. विराट के बेहतरीन फॉर्म को देखते हुए महेंद्र सिंह धोनी की जगह कोहली को क्रिकेट के सभी फार्मेट में कप्तान बनाने के सवाल उठने लगा है. हाल ही में एक संवाददाता ने टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाडी युवराज सिंह से इस बारे में एक सवाल पूछ लिया. लेकिन रिपोर्टर को यह सवाल पूछना भारी पड़ गया. इस सवाल पर युवराज ने संवाददाता को खरी-खोटी सुना दी.

दरअसल मौका था विराट कोहली फाउंडेशन के एक इवेंट का. इसी इवेंट कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने के लिए युवराज सिंह पहुंचे हुए थे. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक इसी दौरान एक संवाददाता ने युवी से पूछा कि टीम इंडिया के सभी प्रारूपों में कोहली के कप्‍तानी की बातें सामने आ रही हैं, इसे आप कितना सही मानते हैं. इस सवाल पर युवी नाराज हो गये. युवराज ने तम-तमाते हुए कहा, मैं यहां इवेंट काय्रक्रम में आया हूं. क्रिकेट की बात न करना. बस इतना सा जवाब देकर युवराज सिंह आगे बढ़ गये.

बता दें टी-20 में टीम इंडिया का खराब प्रदर्शन और आइपीएल में महेंद्र सिंह धौनी के लचर प्रदर्शन के बाद से एक बार फिर से उनकी कप्‍तानी पर सवाल उठने लगे हैं. हालांकि पूर्व क्रिकेटरों में इस बात को लेकर दो राय हैं. इस पक्ष का मानना है कि अब समय आ गया है कि विराट कोहली को सभी फॉर्मेट का कप्‍तान बना देना चाहिए और धौनी को अपने बाकी बचे समय में क्रिकेट का आनंद लेना चाहिए. वहीं दूसरे पक्ष में टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान सुनील गावस्‍कर का मानना है कि विराट कोहली पर अभी इतना अधिक भार नहीं देना चाहिए. उसे अभी और समय देना चाहिए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -