क्या युवराज सिंह को आईपीएल 2019 में मिल पाएगा खरीदार ?
क्या युवराज सिंह को आईपीएल 2019 में मिल पाएगा खरीदार ?
Share:

अमृतसर: भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह का वक्त शायद अच्छा नहीं चल रहा है,  या फिर उनकी उम्र अब खेल पर भारी पड़ने लगी है. भारत की तरफ से 2019 आइसीसी विश्व कप क्रिकेट खेलने का उनका सपना भी टूट चुका है क्योंकि विश्व कप के लिए उन्हें भारतीय टीम में शामिल किया जाए ऐसा बिलकुल नहीं लगता है. हालांकि फ़िलहाल वे आइपीएल में खेलने का सपना देख रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने कुछ दिन पहले आइपीएल 2019 की नीलामी में अपने बेस प्राइस को घटाकर दो करोड़ से एक करोड़ तक कर दिया है, पर जिस तरह घरेलू मैचों में उनका प्रदर्शन रहा है, उसको देखते हुए लगता है कि शायद ही कोई टीम उन्हें ख़रीदे.

भारत की मैच पर पकड़ मजबूत, जीत के लिए चाहिए 6 विकेट

लेकिन, ये हो सकता है कि उनके पिछले स्टार स्टेटस को देखते हुए शायद उन्हें मौका मिल जाए, आइपीएल 2019 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 18 दिसंबर को जयपुर में होने वाले है. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में युवी का प्रदर्शन इन दिनों काफी बुरा रहा है. रणजी ट्रॉफी में अभी पंजाब के लिए खेलते हुए हिमाचल प्रदेश के खिलाफ उनका बल्ला बिल्कुल खामोश था.

हरमनप्रीत ने की तूफानी बल्लेबाजी, सिडनी थंडर को दिलाई शानदार जीत

उन्होंने पहली पारी में छह गेंदों पर चार रन बनाए थे  और रन आउट हो गए थे, वहीं दूसरी पारी में 32 गेंदों का सामना करते हुए 9 रन बनाए थे. उन्हें मयंक डागर ने क्लीन बोल्ड कर दिया था. इससे पहले फर्स्ट क्लास क्रिकेट में दिल्ली के खिलाफ खेलते हुए उन्होंने महज 24 रन बनाए थे.  पिछले सात लिस्ट 'ए' मैचों में भी उनका प्रदर्शन कोई बहुत ज्यादा प्रभावशाली नहीं दिखाई दिया था, उन्होंने इन मैचों में 48,41,6,26,96,9 और 38 रनों की पारी खेली थी.

स्पोर्ट्स अपडेट:-

हॉकी विश्व कप: पाकिस्ताान को कड़ी चुनौती देगा नीदरलैंड

बिपिन रावत ने कहा घुड़सवारी में जीत सकते हैं ओलंपिक मेडल

हॉकी विश्व कप: दक्षिण अफ्रीका को बेल्जियम ने 5-1 से हराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -