युवराज सिंह ने संजय दत्त के लिए मांगी दुआ, किया दिल छू लेने वाला पोस्ट
युवराज सिंह ने संजय दत्त के लिए मांगी दुआ, किया दिल छू लेने वाला पोस्ट
Share:

बॉलिवुड के एक्टर संजय दत्त के फैंस के लिए मंगलवार का दिन एक बुरी खबर लेकर सामने आया था. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के द्वारा यह घोषणा की कि वो फिल्मों से कुछ वक़्त के लिए ब्रेक ले रहे हैं. यही सुनकर उनके फैंस का हाल बेहाल होता हुआ नज़र आ रहा है. इस एलान के कुछ देर के उपरांत ही खबर आई कि संजय दत्त फेफड़े के कैंसर से  पीड़ित है.  इस खबर के सामने आने के उपरांत से  ही फैंस 'संजू बाबा' के बेहतर स्वास्थ्य के लिए दुआ मांग रहे है. वहीं टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी संजय दत्त को प्रेरित करने वाला संदेश पोस्ट किया है.

युवराज भी वर्ष 2011 में इस कैंसर से पीड़ित थे और उन्होंने इस गंभीर बीमारी को हराकर क्रिकेट के मैदान में जोरदार वापसी कर चुके है. युवी ने अपने ट्विटर पर संजय दत्त को टैग करते हुए लिखा, 'संजय दत्त आप एक फाइटर थे, हैं और हमेशा रहेंगे. मैं जानता हूं कि इसकी वजह से कितना दर्द होता है, लेकिन मैं यह भी जानता हूं कि आप मजबूत हैं और इस मुश्किल घड़ी से बाहर निकल जाएंगे. आप जल्दी ठीक हों जिसके लिए मेरी प्रार्थनाएं और दुआएं.'  यह बात तो सभी को पता होगी कि 8 अगस्त को संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, इसके उपरांत उन्हें मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. यहां उनका कोरोना टेस्ट भी किया गया था, जो निगेटिव था. इसके बाद 10 अगस्त को उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए थे.

संजय दत्त ने अपने पोस्ट में लिखा, 'हेलो दोस्तो, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के चलते अपने काम से कुछ समय का ब्रेक ले रहा हूं. मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं. मैं अपने शुभचिंतकों से कहना चाहता हूं कि वो परेशान ना हों और कुछ भी बेवजह अफवाहें ना फैलाएं. आपके प्यार और दुआओं से मैं जल्द लौटूंगा.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

छह वर्षों के लम्बे इंतजार के बाद भी भारतीय खिलाड़ी प्रियंका को नहीं मिली नौकरी

फुटबॉल : इन 4 खिलाड़ियों ने किए सबसे अधिक गोल, मेसी-नेमार से आगे भारत का यह सितारा

स्वतंत्रता दिवस : पिछली बार अनुच्छेद 370-तीन तलाक पर बोले थे पीएम मोदी, इस बार क्या कहेंगे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -