फिर से चौके छक्के लगाते नज़र आएँगे युवराज सिंह, दिखेगा वसीम अकरम की स्विंग का जलवा
फिर से चौके छक्के लगाते नज़र आएँगे युवराज सिंह, दिखेगा वसीम अकरम की स्विंग का जलवा
Share:

ब्रिस्बेन: ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में भड़की आग से पीड़ितों की सहायता के लिए टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज़ युवराज सिंह और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज़ वसीम अकरम भी सामने आए हैं. ये दोनों खिलाड़ी बुशफायर क्रिकेट बैश मैच (Bushfire Cricket Bash) में खेलते नज़र आएँगे. यह एक चैरिटी मैच है, जो आठ फरवरी को खेला जाएगा. 

इससे मिली राशि ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में आग से प्रभावित हुए लोगों की सहायता के लिए खर्च की जाएगी. इस मैच से मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और वेस्टइंडीज के कर्टनी वॉल्श भी जुड़ चुके हैं. क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के मुताबिक, आठ फरवरी को पोंटिंग XI (Ponting XI) और वॉर्न XI (Warne XI) के बीच चैरिटी मुकाबला खेला जाएगा. आस्ट्रेलिया के शेन वार्न और रिकी पोंटिंग इन मुकाबलों में अपनी-अपनी टीमों की कप्तानी करेंगे. 

वसीम अकरम और युवराज सिंह ने ने इस मुकाबले में खेलने की पुष्टि की है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बालेबाज़ी जस्टिन लेंगर और मैथ्यू हेडन ने भी चैरिटी मुकाबले में खेलने की पुष्टि कर दी है. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को बुशफायर क्रिकेट बैश मैच पोंटिंग XI टीम का कोच बनाया गया है. वेस्टइंडीज के कर्टनी वॉल्श दूसरी टीम की कोच के रूप में दिखेंगे. इस मैच को आल-स्टार टी-20 मैच का नाम दिया गया है. इस मैच से कमाए गए धन को आस्ट्रेलियाई रेडक्रॉस आपदा एवं राहत बचाव फंड को दान किया जाएगा. 

Ind Vs NZ: इस विश्व विजेता कप्तान ने ऋषभ पंत पर जताया भरोसा, कहा- प्लेइंग XI में...

U-19 World Cup 2020: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच कल होगा कड़ा मुकाबला, स्पिनर्स पर होंगी निगाहें

ISL6: आज घर में नॉर्थईस्ट के साथ भिड़ेगी एटीके एफसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -