युवराज सिंह का बड़ा बयान, कहा- 'सोशल मीडिया पर कुछ और बनने की कोशिश...'
युवराज सिंह का बड़ा बयान, कहा- 'सोशल मीडिया पर कुछ और बनने की कोशिश...'
Share:

यह क्रिकेटरों और अन्य खिलाड़ियों के लिए लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का दौर है. ट्विटर, इंस्टाग्राम, फेसबुक, और टिक टोक अपने पसंदीदा क्रिकेटरों के बारे में प्रशंसकों के लिए जानकारी का निरंतर स्रोत बन गए हैं. यहां तक ​​कि खेलप्रेमी प्रशंसकों को खुद से जोड़ने के लिए इस लॉकडाउन चरण के दौरान वे सोशल मीडिया पर लगातार वीडियो या तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं. सोशल मीडिया युवाओं को खुद को दुनिया के साथ अपडेट रखने के लिए सबसे जरूरी प्लेटफॉर्म में से एक बन गया है.

भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह भी इस लॉकडाउन चरण के दौरान सोशल पर सक्रिय हो गए हैं, जहां वह इंस्टाग्राम लाइव पर कई वर्तमान क्रिकेटरों से बात कर रहे हैं.जसप्रीत बुमराह के साथ हाल ही में बातचीत में, युवराज ने सोशल मीडिया पर अपनी गतिविधियों के लिए आज के युवा क्रिकेटरों पर कटाक्ष किया. युवराज को लगता है कि नवोदित क्रिकेटर सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा करने की कोशिश कर रहे हैं, जो वे नहीं हैं.

"मुझे लगता है कि वे बहुत कठिन प्रयास करते हैं. युवराज ने कहा कि जब वे सोशल मीडिया पर होते हैं तो वे वैसे नहीं होते हैं. "मैंने कई खिलाड़ियों को देखा है जो अन्यथा बहुत ही सभ्य हैं लेकिन सोशल मीडिया पर, वे कुछ और बन जाते हैं," 39 वर्षीय ने कहा. 26 वर्षीय बुमराह ने भारत के 2011 विश्व कप के नायक के साथ भी सहमति जताते हुए कहा कि इन दिनों वे सोशल मीडिया पर मान्यता चाहते हैं. "मैंने देखा है कि युवा सोशल मीडिया पर मान्यता चाहते हैं. कि लोग कहते हैं कि वे अच्छे हैं. लोगों की राय में धारणा नहीं बदलनी चाहिए और इससे कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए. बुमराह ने कहा, आपको खुद पर भरोसा रखने की जरूरत है.

सुब्रत पाल का बड़ा बयान, कहा- 'नतीजे पर पहुंचने से पहले भारतीय प्रशिक्षकों...'

डेविड वार्नर ने पत्नी संग शेयर किया मज़ेदार वीडियो

कोरोना संकट के बीच इस खिलाड़ी को लगा बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -