फाइनल में पहुंचने पर सानिया को युवराज ने दी थी बधाई

फाइनल में पहुंचने पर सानिया को युवराज ने दी थी बधाई
Share:

पूर्व इंडियन क्रिकेटर युवराज सिंह ने टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को ऑस्ट्रेलियन ओपन के मिश्रित युगल फाइनल में पहुंचने की शुभकामनाएं दी है। सानिया और उनके जोड़ीदार रोहन बोपन्ना ने बुधवार को विंबलडन चैम्पियन तीसरी वरीय अमेरिकी-ब्रिटिश जोड़ी डेसिरा क्रॉजिक और नील स्कूप्स्की को सेमीफाइनल में हराकर ऑस्ट्रेलियन ओपन मिश्रित युगल स्पर्धा के फाइनल में स्थान बना लिया है। शनिवार को होने वाले फाइनल में भारतीय जोड़ी का सामना लुइसा स्टेफनी और राफेल माटोस की ब्राजीलियाई जोड़ी से होने वाला है। 

टूर्नामेंट के आयोजकों ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया इसमें सानिया और बोपन्ना को अपने बच्चों के साथ जीत का जश्न मनाते देखा जा सकता है। वीडियो में सानिया अपने बेटे इजहान को गले लगा रही थीं जबकि बोपन्ना ने टेनिस कोर्ट पर अपनी बेटी त्रिधा को गोद में ले लिया है। युवराज ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा, 'शाबाश चैंपियन। दूसरी तरफ मिलते हैं।' 

सानिया छह बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन के रूप में अपना आखिरी बड़ा टूर्नामेंट रही हैं और इस महीने की शुरुआत में उन्होंने एलान किया है वह दुबई टेनिस चैंपियनशिप में पेशेवर टेनिस से संन्यास ले  रही है, जो WTA 1000 इवेंट है और 19 फरवरी से शुरू हो रहा है। युगल वर्ग में उनके छह प्रमुख खिताब हैं इसमें महिला युगल में तीन और मिश्रित युगल में तीन है। उनकी पहली जीत 2009 में आई थी जब उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन मिश्रित युगल खिताब जीतने के लिए महेश भूपति के साथ भागीदारी भी की थी।

अपने आखिरी ग्रैंडस्लैम में खिताब नहीं जीत सकी सानिया मिर्जा

केएल राहुल के बाद शादी के बंधन में बंधा ये मशहूर क्रिकेटर, सामने आए VIDEO

एक हादसे में उजड़ गया Kobe Bryant के परिवार का सारा संसार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -