युवराज के पिता ने लगाये धोनी पर आरोप
युवराज के पिता ने लगाये धोनी पर आरोप
Share:

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के आलंराउडर बल्लेबाज युवराज के पिता युगराज एक बार फिर चर्चाओं में बने हुऐ हैं। युवराज के पिता ने भारत- ऑस्ट्रेलिया मैच से पहले भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर निशाना लागते हुऐ कहा कि मैं समझ नही पा रहा हूॅं कि कप्तान सबित क्या करना चाहते है।

आपको बता दे कि युवराज को बांग्लादेश के खिलाफ मैंच के दौरान निचले आॅर्डर पर उतारा गया था, और यह निर्णय भारतीय टीम के कप्तान धोनी का था।  जिसे लेकर युवराज के पिता ने कहा कि युवराज को ना ही बाॅलिग दी जा रही है और ना ही बैंटिग आॅर्डर नम्बर पर दी जा रही है। इतना ही नही युवराज के पिता ने कहा कि जरूरत से ज्यादा जगह बदलने के कारण खिलाड़ी के दिमाग में कई प्रकार के सवाल पैदा होने लगते हैं।  

जबकि कप्तान को इन छोटी-छोटी बातों पर ध्यान देना चहिए पर धोनी युवराज को अचानक से 7 नम्बर पर बैंटिग करने भेज रहे है, इस साफ लग रहा है कि ग्राउड में क्या चल रहा है,जबकि भारत-आॅस्ट्रेलिया मैंच के दोरान युवराज ने तीन ओवर कप्तान धोनी के कहने पर किऐ है फिर भी उनके पिता को लगता है कि धोनी युवराज के  परफामेन्स से निराश है। और धोनी युवराज से निराश है तेा सलेक्टर्स से कह दे कि युवराज को सलेक्ट ना करे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -