इस ख़ास अंदाज में युविका ने किया प्रिंस को जन्मदिन विश
इस ख़ास अंदाज में युविका ने किया प्रिंस को जन्मदिन विश
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट प्रिंस नरूला बीते कल अपना 28वां जन्मदिन मनाया है. जी हाँ, हाल ही में उनकी पत्नी युविका ने उनके जन्मदिन के कई फटस शेयर कर लिखा है “Dear husband, Wonderful, amazing, unique, incomparable, handsome, strong, incredible. I could go on forever. Wishing you a blessed birthday.” ... “Happy birthday to the most kind-hearted and thoughtful husband alive. Loving you is always easy. Love u always @princenarula @rajnish5390 @akash10787

आप सभी को बता दें कि प्रिंस-युविका ने मुंबई में 12 अक्टूबर को पूरे रिती-रिवाजो के साथ शादी की थी और शादी के बाद से दोनों एक दूजे के साथ जमकर एन्जॉय कर रहे हैं वहीं दोनों की शादी के सोशल मीडिया पर खूब फोटोज और वीडियो वायरल हुए थे. वहीं शादी के बाद दोनों का चंडीगढ़ में ग्रैंड रिसेप्शन हुआ था और युविका का गाउन रिसेप्शन में बेहद खूबसूरत लग रहा था. आप सभी को बता दें कि बिग बॉस के घर में दोनों मिले और इसी शो पर इन दोनों का इश्क परवान चढ़ा था और फिर बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद भी यह जोड़ा रिलेशनशिप में बना रहा था.

आपको बता दें कि प्रिंस बढ़ो बहू, रोडीज और बिग बॉस जैसे शो में नजर आ चुके हैं इसी के साथ युविका चौधरी फिल्म 'ओम शांति ओम' से लेकर दर्जनों एल्बम में काम कर चुकी हैं. युविका और प्रिंस को शादी के बाद हर दिन और ज्यादा रोमांटिक अंदाज में देखा जा रहा है और दोनों का प्यार बढ़ता ही जा रहा है.

'इश्कबाज' से सुरभि के जाने पर मचा हंगामा, सड़कों पर उतरे लोग

चुपके-चुपके निमकी मुखिया ने की सगाई, इस दिन करेंगी शादी

इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में इस शो ने मारी तगड़ी एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -