बहुत ही क्यूट हैं युविका चौधरी और प्रिंस नरुला के प्री वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें
बहुत ही क्यूट हैं युविका चौधरी और प्रिंस नरुला के प्री वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें
Share:

इन दिनों टीवी के कई कपल है जो अपनी शादी की प्लानिंग कर रहे हैं ऐसे में टीवी के जाने माने कपल्स में से एक युविका चौधरी और प्रिंस नरुला भी इसी महीने जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जी हाँ, अब टीवी के इस क्यूट कपल की शादी की तारीख भी नजदीक आ चुकी है और दोनों शादी के लिए बहुत खुश हैं. आपको बता दें कि युविका और प्रिंस अगले हफ्ते शादी के बंधन में बंधन में बंधने वाले है और इन दिनों युविका और प्रिंस अपनी शादी की तैयारियों में जमकर जुटे हुए है. हाल ही में दोनों के प्रीवेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं जो बहुत ख़ास लग रहीं हैं.

युविका और प्रिंस के प्री-वेडिंग शूट की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, इन तस्वीरों में दोनों की बॉन्डिंग और केमेस्ट्री साफ झलक रही है और दोनों ख़ास अंदाज में नजर आ रहे हैं. अपनी शादी के प्री वेडिंग शूट के लिए युविका और प्रिंस कई अलग अलग अवतार में नजर आ रहे है. आप सभी को पता ही होगा कि युविका और प्रिंस की पहली मुलाकात बिग बॉस के घर में हुई थी और दोनों ने सलमान खान के इस विवादित शो के नवें सीजन में हिस्सा लिया था.

वहीं घर में दोनों की दोस्ती हुई और इन्हें प्यार हो गया और फिर दोनों ने सगाई की और अब शादी करने जा रहे हैं. आप सभी को बता दें कि युविका और प्रिंस की शादी की रस्मों को मुंबई में 11 और 12 अक्टूबर को पूरा किया जाना है और इसके बाद 21 अक्टूबर को दोनों चंडीगढ़ में अपने परिवार और खास दोस्तों को रिसेप्शन देने वाले है.

अपनी शादी का कार्ड शेयर कर प्रिंस नरूला ने कही इतनी बड़ी बात

इस बॉलीवुड एक्टर के प्यार में पागल है 'कुमकुम भाग्य' की प्रज्ञा

अपनी शादी का इन्विटेशन लेकर बप्पा के द्वार पहुंचे यह कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -