कांजीवरम साड़ी, सेक्सी मेकअप, प्यारी सी नथ के साथ खूबसूरत नजर आईं युविका
कांजीवरम साड़ी, सेक्सी मेकअप, प्यारी सी नथ के साथ खूबसूरत नजर आईं युविका
Share:

आप जानते ही हैं कि बॉलीवुड और टीवी कपल्स में से एक युविका चौधरी और प्रिंस नरूला आजकल नच बलिए 9 में नजर आ रहे हैं और इस शो में अपनी डांस की वजह से वह सुर्खियों में बने हुए हैं. ऐसे में इस हफ्ते यह जोड़ी क्लासिक डांस करने वाली हैं. जी हाँ, दरअसल हाल ही में युविका ने अपने क्लासिक लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो आप देख सकते हैं. वहीँ युविका के फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं.

आप देख सकते हैं सामने आईं तस्वीरों में युविका व्हाइट गोल्डन कलर कांजीवरम साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और साड़ी पर रेड कलर का बॉर्डर उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहा है. वहीँ उनका मेकअप लाजवाब है और उन्होंने जो ज्वेलरी पहनी है वह उनके ऊपर चार चाँद लगा रही है. वहीं युविका ने डार्क आई मेकअक किया है और बालों में सफेद गजरा लगा रखा है जो उनके लुक को सेक्सी बना रहा है. आप देख सकते हैं युविका की नाक की नथ उनके लुक को चार-चांद लगा रही हैं और इन तस्वीरों में उनका कातिलाना अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी यह हम यकीन से कह सकते हैं.

आप देख सकते हैं युविका के इस लुक को देखने के बाद फैंस गॉर्जियस जैसे कमेंट्स करने पर मजबूर हो गए हैं. वहीं उनकी तस्वीरों को देखकर माना जा रहा है कि, इस हफ्ते वह क्लासिक डांस परफॉर्म करने वाली हैं. आपको पता हो कि प्रिंस और युविका की मुलाकात बिग बॉस में ही हुई और तब से दोनों साथ रहे और अब दोनों ने शादी कर ली है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है : मोहसिन खान हुए बीमारी के ​शिकार, फिर इस अंदाज में किया ट्वीट

सेक्सी लहंगा-चोली में खूबसूरत नजर आईं मौनी रॉय, तस्वीरें कर देंगी दीवाना

अब विवियन डीसेना को मिला बिग बॉस 13 का ऑफर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -